बड़ी खबरें

Bigg Boss 13: इन 7 कंटेस्टेंट्स पर लटकी नॉमिनेशन की तलवार, सेफ हुए ये 2 घरवाले

👤अक्षय कुमार
नई दिल्ली, 23 January, 2020

Bigg Boss 13 नॉमिनेशन टास्क के दौरान शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला से काफी नाराज हुईं. दरअसल, सिद्धार्थ ने आरती सिंह को बचाया था. शहनाज को उम्मीद थी कि सिद्धार्थ उन्हें सेफ करेंगे.

                     Bigg Boss 13 सलमान खान

बिग बॉस में 17वें हफ्ते में घर में सिर्फ 9 कंटेस्टेंट्स बचे हैं. शो में इस हफ्ते के नॉमिनेशन टास्क में बड़ा ट्विस्ट देखने को मिला. 17वें हफ्ते में जहां 7 कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट हुए हैं वहीं 2 घरवालों को सुरक्षित होने का मौका मिला है.

कौन-कौन हुए बेघर होने के लिए नॉमिनेट?

7 खिलाड़ी जो नॉमिनेट हुए हैं उनमें विशाल आदित्य सिंह, शेफाली जरीवाला, पारस छाबड़ा, असीम रियाज, रश्मि देसाई, माहिरा शर्मा और आरती सिंह का नाम शामिल है. वहीं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल बेघर होने की प्रक्रिया से सुरक्षित हो गए हैं. बता दें, पिछले हफ्ते मधुरिमा तुली के शो से निकलने की वजह से कोई और सदस्य बेघर नहीं हुआ था.

नॉमिनेशन में किसने किसको सेफ किया?

नॉमिनेशन टास्क में घरवालों को एक सदस्य को बचाना था. जहां सिद्धार्थ शुक्ला ने आरती सिंह, शहनाज ने सिद्धार्थ, पारस छाबड़ा ने सिद्धार्थ शुक्ला, माहिरा शर्मा ने पारस छाबड़ा, असीम-रश्मि और विशाल ने शहनाज गिल, आरती सिंह ने सिद्धार्थ और शेफाली जरीवाला ने माहिरा को सेफ किया था. अंत में तीन-तीन वोट्स मिलने की वजह से शहनाज और सिद्धार्थ सुरक्षित हो गए.


नॉमिनेशन टास्क के दौरान शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला से काफी नाराज हुईं. दरअसल, सिद्धार्थ ने आरती सिंह को बचाया था. शहनाज को उम्मीद थी कि सिद्धार्थ उन्हें सेफ करेंगे. क्योंकि सिद्धार्थ शहनाज से नाराज थे इसलिए उन्होंने आरती को सेफ किया. सिद्धार्थ के इस मूव से दुखी होकर शहनाज काफी रोई भी थीं.