धनबाद : 12 दिसंबर को भारी वाहनों का परिचालन रहेगा बंद - gidhaur.com : Gidhaur - गिद्धौर - Gidhaur News - Bihar - Jamui - जमुई - Jamui Samachar - जमुई समाचार

Breaking

A venture of Aryavarta Media

Post Top Ad

Post Top Ad

Wednesday, 11 December 2019

धनबाद : 12 दिसंबर को भारी वाहनों का परिचालन रहेगा बंद


धनबाद (न्यूज़ डेस्क) :-

12 दिसंबर 2019 को माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के धनबाद आगमन को लेकर विधि व्यवस्था एवं यातायात परिचालन के लिए वन वे तथा यातायात परिचालन के लिए मैप तैयार किया गया है।


इस संबंध में वरीय पुलिस अधीक्षक श्री किशोर कौशल बताया कि 12 दिसंबर 2019 को प्रातः 7:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक शहर में सभी प्रकार के भारी वाहनों का परिचालन बंद रहेगा। सभी प्रकार के भारी वाहनों का परिचालन शक्ति चौक से राजगंज रोड की तरफ से होगा।
किसान चौक से निरंकारी चौक की तरफ, रैली में भाग लेने वाले वाहनों को छोड़कर, अन्य सभी प्रकार के वाहनों का परिचालन बंद रहेगा।
गोविंदपुर की तरफ से भारी वाहनों का परिचालन बालाजी पेट्रोल पंप होते हुए बलियापुर की तरफ से होगा।
रैली में भाग लेने वाले वाहनों को छोड़कर मटकुरिया की तरफ से भारी वाहनों का परिचालन बंद रहेगा।
रैली में भाग लेने वाले वाहन को छोड़कर न्यू दिल्ली धनसार की तरफ से भारी वाहनों का परिचालन बंद रहेगा।
रैली में भाग लेने वाले वाहन को छोड़कर बिनोद बिहारी चौक की ओर से एयरपोर्ट की तरफ आने वाले वाहनों का परिचालन बंद रहेगा। साथ ही रैली में भाग लेने वाले वाहनों का पार्किंग डॉ जेके सिन्हा स्कूल के मैदान में तथा सड़क के किनारे होगा।
सिटी सेंटर की तरफ से रैली में भाग लेने वाले वाहनों का पार्किंग मेमको मोड़ से दाहिने गोल बिल्डिंग जाने वाले रास्ते के किनारे पर होगा।
टुंडी और किसान चौक की तरफ से रैली में भाग लेने वाले वाहनों का पार्किंग स्थल निरंकारी चौक से बिरसा मुंडा चौक तक रोड के किनारे होगा।
गोल बिल्डिंग की तरफ से रैली में भाग लेने वाले वाहनों का पार्किंग स्थल गोल बिल्डिंग से कमल कटेसरिया स्कूल के बीच रोड के किनारे होगा।
प्रशासनिक, प्रेस, वीआइपी वाहनों का प्रवेश एवं पार्किंग स्थल मेमको मोड़ से बिरसा चौक की तरफ जाने वाले बिरसा मुंडा स्टेडियम में होगा।

Post Top Ad