ब्रेकिंग न्यूज

6/recent/ticker-posts

गिद्धौर : प्रशासन के नाक नीचे शराबियों की कट रह है चांदी, कार्रवाई नहीं


न्यूज़ नेटवर्क/gidhaur. com】Edited by-Abhishek.

इन दिनों गिद्धौर थाना क्षेत्र में देशी,विदेशी शराब की ब्रिकी परवान चढ़ रही है। चढ़ेगी भी क्यों नहीं, विभिनन् माध्यमों से जो शराब होम डिलीवरी तक सुविधा दे रही हो वहां उक्त पंक्तियों को चरितार्थ होते देर नही लगती।


यूं तो सरकार ने चार पूर्व ही प्रदेश भर में कानून लागू कर शराब जैसे तत्वों पर विराम लगा दिया, बावजूद इसके गिद्धौर के कई हिस्सों में चोरी-छुपे जाम छलकने का कारवां जारी है। सरकार ने तो मानव शृंखला बनाकर लोगों को शराब से होने वाले दुष्परिणामो से अवगत कराकर इसके ख़िलाफ़ एकजुटता भी दिखाई, बावजूद इसके शराबियों के।बढ़ते मनसूबे सरकार के प्रयासों पर पानी फेर रहे हैं।
सनद हो,  शराब माफिया रात में ही गिद्धौर थाना क्षेत्र के भौराढ़ाड मुसहरी,रतनपुर मुसहरी, पहाडपुर मुसहरी, मौरा,खडहुआ मुसहरी, कोल्हुआ आदि तमाम जगहों पर शराब की होम डिलीवरी के धंधे को एक प्रगाढ़ कमाई का जरिया बनाने में सफलता पाई है। अब इसे प्रशासन की लापरवाही कहें या अनदेखी इन्ही के नाक के नीचे शराब माफिया चांदी काटकर पुलिसिया ख़ौफ़ को ठेंगा दिखा रहे हैं।
 बरहाल जो भी हो, लेकिन उक्त सभी इलाकों में शाम ढलते ही इनकी महफ़िल जमती है जिसमें आम से खास लोग शामिल होते हैं। इनके बढ़ते मनसूबे से आम जन भी पुलिसिया कार्यशैली पर सवाल उठाते देखे जा रहे हैं। ये तो प्रत्यक्ष है और प्रत्यक्ष को प्रमाण की क्या आवश्यकता।