Breaking News

6/recent/ticker-posts

गया : ग्लोबल ओलंपियाड क्विज़ प्रतियोगिता में सफल बच्चों किया गया पुरस्कृत



11 NOV 2019

गया/पटना [अभिनव शेखर] :
सोमवार को गया जिला के ईमामगंज प्रखंड अंतर्गत कोठी बाजार स्थित एलीट पब्लिक स्कूल द्वारा ग्लोबल ओलंपियाड क्विज़ प्रतियोगिता में सफल बच्चों को पुरस्कार देने के लिए विद्यालय परिसर में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन मुख्य अतिथि प्राईवेट स्कूल एसोसिएशन के उपाध्यक्ष कैफी खान, विद्यालय के निदेशक मो. नजीम व प्राचार्य मो. शमीम ने संयुक्त रूप से किया।

मुख्य अतिथि कैफी खान ने उपस्थित बच्चों व अभिभावक को संबोधित करते हुए कहा कि प्रतियोगिता ज्ञान और कौशल को प्रदर्शित करने का मौका प्रदान करती है। उन्होंने बच्चों के बेहतर प्रदर्शन करने पर सराहना की। कार्यक्रम में मंच संचालन नासिर हुसैन ने किया।



विदित हो कि प्रतियोगिता में विद्यालय के कुल 36 बच्चे प्रतिभागी बने थे। इस दौरान 12 बच्चों ने जिला स्तर व राज्य स्तर पर 5 बच्चों ने बेहतर प्रदर्शन किया। राज्य स्तर पर बेहतर प्रदर्शन करने वाले छात्र मो. फैजी और कमरान अकमल को 10-10 हजार रुपये का चेक तथा गोल्ड मेडल प्रदान किया गया. वहीं प्रतियोगिता में अन्य सफल प्रतिभागी संगीता, रूहत, खालिद, जितेन्द्र, फुजैल, वाहिद, साफिया को प्रशस्ति पत्र एवं मेडल दिया गया।

कार्यक्रम में संबोधित करते हुए विद्यालय के निदेशक मो. नाजीम ने कहा कि इस प्रकार की प्रतियोगिता से बच्चों का मानसिक एवं बौद्धिक विकास होता है। वहीं प्राचार्य मो. शमीम ने कहा कि प्रतियोगिता एक आत्म-मूल्यांकन का बड़ा स्रोत हैं और इससे बच्चों में आत्मविश्वास की उत्पत्ति होती है। इस मौके पर शौकतुल्लाह खान, आशोक साव, बुलंद शाह जफर, उम्मत खाँ, भीम प्रसाद, डॉ. आरिफ, नेयाज अहमद, रवीन्द्र कुमार, राग़िब हसन, वहदत खान, अजय कुमार के आलावा बड़ी संख्या में छात्र-छात्रा, अभिभावक एवं शिक्षकगण उपस्थित रहे।