Breaking News

6/recent/ticker-posts

पटना : महागठबंधन का महाधरना पहुंचा डीएम ऑफिस, ऑफिस से नदारद रहे डीएम

पटना : 
पटना के गांधी मैदान में गांधी से महागठबंधन का महा धरना रालोसपा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, हम पार्टी के अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी वीआईपी पार्टी के के अध्यक्ष मुकेश सहनी राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा वाम दल के बड़े ने नेताओं ने इस धरने का नेतृत्व में डीएम ऑफिस पहुंचा। लेकिन तेजस्वी यादव ने अपने - आप को इस महाधरने से खुद को अलग रखा और इसमें शामिल नहीं हुए।

आपको बताये कि महागठबंधन आज डीएम को बिहार में बढ़ते अपराध, शिक्षा व्यवस्था और कई मामलों पर डीएम को ज्ञापन सौपने के मकसद से डीएम ऑफिस पहुंचे थे , लेकिन डीएम ऑफिस से डीएम ही नदारद थे। जिस कारण महागठबंधन के नेता उन्हें ज्ञापन नहीं सौंप पाए।
वही मीडिया से बात करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बिहार के महागठबंधन के तमाम बड़े नेता मौजूद होने के बावजूद बिहार की सरकार ने एक भी ऐसा प्रतिनिधि यहां नहीं रखा है जिसे ज्ञापन सौंपा जाए।

यहां के आने के बाद पता चलता है कि डीएम अतिक्रमण हटाने के लिए निकले हुए है। महाधरना अपने निश्चित तारीख 13 नवंबर होना था। यह बात डीएम साहब को को पता थी . यही कारण है कि डीएम पहले ही ऑफिस निकल गए।

यह दिखाता है कि डीएम सरकार के इशारों पर काम कर रहे है। आज डीएम की गैरमौजूदगी से हमारा अपमान नहीं हुआ बल्कि बिहार की जनता का अपमान हुआ है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ