Breaking News

6/recent/ticker-posts

भोजपुरी एलबम स्टार व लाइव स्टेज डांसर ने बयां किया अपना दर्द, कहा - सबको चाहिए सोने वाली लड़की



मनोरंजन [अनूप नारायण] :
भोजपुरी एल्बम स्टार व लाईव स्टेज डांसर अभिनेत्री ज्योति सिंह ने अपने फेसबुक पर बयां किया है अपना दर्द उनके पोस्ट के बाद भोजपुरी सिनेमा कई दिग्गजों पर उठने लगी हैं उंगलियां आप भी पढ़े ज्योति ने क्या लिखा है.

ज्योति लिखती हैं कि.........मैं थक गई हूँ मुंबई से किसी के पास काम नहीं है,उनके पास भी नही जिनसे मैं मिल चुकी हूँ,और मैं कोई कुबेर के खाजाने से नहीं आई हूँ,मै कितना घर से मांग मांग कर खाली मिलने में ही उड़ा दू,कोई मुझे मेरे काम की growth नही दिख रही,बस सबको लड़कियां लम्बी गोरी या सोने वाली चाहिए काम नही चाहिये आजकल किसी को,अगर कोई अच्छा इंसान है भी तो मैं उनसे मिलने के लिये जाऊ कैसे क्यूंकि हमारा आधा खर्चा तो ईधर ही फालतू लोगो से मिलने में ही उड़ जाता हैं,या फिर वो डायरेक्ट बिज़ी होने का बहाना बनाते है,पर बाद में जब उनकी पोस्ट देखो तो स्टार आर्टिस्ट को sign करते हुए का पोस्ट डालते  होते है,पर बाद में उनको कॉल करके पूछो सर हमे भी आज बुला लेते तो कुछ रिप्लय नहीं आता कॉल ही कट जाता है,बाद में किसी से मिलती भी हूँ तो सवाल येह आता है,-- मैं तुम पर पैसा क्यों लगाऊ? न तुम स्टार हो ? न  तुम्हारा टी .आर .पी है,न तो तुम खूबसूरत हो?न ही लम्बी हो?ये सवाल ही सब हमारी बोलती बंद कर देते है,

पर फिर भी मेरा सवाल है, अन फिल्म मेकर,और Producer से
क्या जिन वो लोग जन्म से ही स्टार थे,जिनका नाम लेकर आप लोग,नए artisto को मौका देने से मुँह फेर लेते है,क्या उनसे किसी की भी मूवी या अलबम या सीरियल फ्लोप नहीं हुआ,?

बिना देखे ही सबकुछ पता चल जाता है,तो क्यूँ आर्टिस्ट की requirement  डालते है,हमारी भोजपुरी industry  में बहुत सी हिरोइन लम्बी नहीं है,पर उन्हें काम मिल रहा है,क्यों ऐसा,हमने तो कभी किसी से भी ये नहीं  कहा की हमे हिरोइन का ही रोल दीजिये,हमे चांस चाहिए है,पैसा  नही, इतना भी नही होता तो माफ़ कीजिये हमे,
मैं इस पोजीशन में अपने घर दिल्ली vapas जाना चाहूँगी,,,

साला यहाँ  स्टार के साथ प्रोग्राम भी करो तो  ,प्रोग्राम कराने वाला आधा पैसा रोक देता है,और मांग लो तो  ,कहता है मैं खुद प्रॉब्लम में हूँ,सालो जब  प्रॉब्लम में पड़ जाते हो तो हमे ही बुलाते हो,जब काम निकल जाता है,तो पैसा मांगने पर कहते हो की बस1000rs केे लिए एतना परेशान हो,जब तुम्हारे लिए हमारी मेहनत बस बाकी1000rs है तो देता क्यों नही साले कुत्ते?

थू हैं ऐसे समाज और बिस्तर बनकर  अपने आप को भोजपुरी स्टार कहने वाली हर एक हिरोइन हर एक उस लड़की पर जो अपने गहने काहे जाने वाली चीज़ को गवाती है,छी! छी! छी!
मैंने कुछ ग़लत कहा हो तो सभी से माफ़ी माँगती हूँ।