Breaking News

6/recent/ticker-posts

आरा के विशाल की होगी बिग बॉस 13 में वाइल्ट कार्ड एंट्री, आखिर क्यों बिहारियों पर फिदा है बिग बॉस


11 NOV 2019

आरा : बिग बॉस 13 वैसे तो अपने - आप में ही इतना रोचक है, लेकिन बिग बॉस 13 में बिहारियों की लगातार हो रही एंट्री से लोगों के जेहन में एक ही सवाल है कि आखिर क्यों इस बार बिहारियों पर इतन मेहरबान  है बिग बॉस।

 आपको बताये कि  शो में कुछ वाइल्ट कार्ड एंट्री हुईं जिसके बाद शो में नए-नए तरह के मोड़ देखने को मिल रहे हैं. बिग बॉस के अंदर भोजपुरी बोलने वालों को एंट्री दी जा रही है. भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल यादव के बाद अब आरा के विशाल आदित्य सिंह ने बिग बॉस के घर में वाइल्ट कार्ड एंट्री मिला है. आदित्य नच बलिए के पूर्व कंटेस्टेंट रह चुके हैं.

भोजपुरी जिले के बिहिया गांव के रहने वाले विशाल नच बलिए में अपनी लड़ाइयों के कारण काफी चर्चा में रहे थे. विशाल ने अपना बचपन भोजपुर में गुजरा  है. शुरूआती पढ़ाई भी बिहिया हाई स्कूल से  की है. नच बलिए शो में उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा तुली के साथ एंट्री ली थी. जिसके साथ वह कई मौकों पर लड़ते हुए भी नजर आए थे. भोजपुर के लाल विशाल ने घर में एंट्री से पहले मीडिया को बताया कि वह शो की ट्रॉफी अपने नाम करने के मकसद से अंदर जा रहे हैं.

अब देखना यह होगा कि इंट्री के बाद  विशाल खेल में कितना आगे  जाते है और किस तरीके से लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर पाते है।