Breaking News

सोनो : भूमि विवाद को लेकर हुए मारपीट में आधा दर्जन लोग घायल

सोनो (न्यूज़ डेस्क) :-
थाना क्षेत्र के ढोढ़री गांव में भूमि विवाद को लेकर जमकर मारपीट की गई जिसमें आधा दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य अस्पताल सोनो में प्राथमिक इलाज कराया गया। सामुदायिक स्वास्थ्य अस्पताल के चिकित्सक बेहतर इलाज को लेकर सदर अस्पताल जमुई रेफर कर दिया गया।


इधर सोनो थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई। प्रथम पक्षसुकदेव मंडल की कहना है कि कैबाला की सात डीसमिल लिया था जिसपर प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर बनाने के लिए जमीन खोद कर रहा था और  पीलर गाड़ने के काम कर रहे थे तभी दुसरे पक्ष के लोग ने अपनी जमीन को कहते हुए मना करने आया था। इसी बीच दोनों गाली गलौज होने शुरू हो गया और जमकर मारपीट हो गई जिसमें आधा दर्जन से अधिक लोग खुन से लथपथ हो गए।
वही दुसरे पक्ष का कहना है कि उनके नीजी जमीन पर जोड़ जबरदस्ती मकान बना रहे जिसके कारण लड़ाई झगड़ा हुआ। दूसरे पक्ष हीरामन मंडल ने बताया है कि जमीन पर 107 लगा हुआ है फिर भी हथियार से लेश जोड़ जबरदस्ती कर जमीन पर मकान बनाने से दोनों पक्षों में मारपीट हूए।  थाना प्रभारी अमरेंद्र कुमार सिंह ने दोनों पक्षों एफआईआर दर्ज करते हुए कारवाई करने की बात की।
Input - (मदन शर्मा,सोनो)