Breaking News

6/recent/ticker-posts

राजस्‍थान में सोनालिका प्रसाद के साथ ‘गुमराह’ हुए राजू सिंह माही

मनोरंजन [अनूप नारायण] :
अभिनेता राजू सिंह माही औहर न्‍यू कमर सोनालिका प्रसाद इन दिनों राजस्‍थान की हसीन वादियों में रोमांस करते नजर आ रहे हैं, जहां उनकी अपकमिंग भोजपुरी फिल्‍म ‘गुमराह’ की शूटिंग जोर – शोर से चल रही है। इस फिल्‍म को प्रवीण कुमार गुदरी  निर्देशित कर हैं। वहीं, राजू सिंह माही ने अपनी फिल्‍म को लेकर कहा कि वे किसी को ‘गुमराह’ नहीं करना चाहते, इसलिए फिल्‍म की कहानी पर कोई बात नहीं करेंगे। उन्‍होंने हंसते हुए कहा कि वे पहले ही सोनालिका प्रसाद के साथ फिल्‍म के सेट पर ‘गुमराह’ हो चुके और किसी को ‘गुमराह’ करना नहीं चाहते।
दरअसल, राजू सिंह माही  इन दिनों सारा फिल्म्स एंड एंटरटेमेंट हाउस के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘गुमराह’ की शूटिंग राजस्‍थान के मनोरम लोकेशन पर कर रहे हैं। फिल्‍म में उनके साथ मेगा स्‍टार और गोरखपुर के सांसद रवि किशन भी हैं। लेकिन फिलहाल उनका शेड्यूल रवि किशन के साथ नहीं है। बावजूद इसके फिल्‍म को लेकर राजू सिंह माही बेहद एक्‍साइटेड हैं और कहते हैं कि सुनील जागेटिया जिस कंसेप्‍ट और सोच कर यह फिल्‍म लेकर आ रहे हैं, उससे मुझे लगता है कि इस फिल्‍म को करने की मेरी च्‍वाइस राइट है। फिल्‍म की पटकथा सही मायनों में शानदार है। यही वजह है कि सेट पर सभी लोग अपने किरदार को जीने के लिए भरपूर मेहनत में लगे हैं।
बताते चलें कि फिल्‍म ‘गुमराह’ के अलावा राजू सिंह माही दो और फिल्‍म  ओम जय जगदीश और बड़े मिया – छोटे मिया में रवि किशनके साथ नजर आने वाले हैं, जिनमें सुनील जागेटिया, संगीता तिवारी, सोनालिका प्रसाद,  प्रीती  ध्यानी, अमित शुक्ला, सूर्या दुबे, अजय सूर्यवंशी, महेश आचार्य, अशोक गुप्ता, बबलू खान  और जे.पी. सिंह भी मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में संगीत अविनाश झा  घुंघरू ,ओम झा और अनुजवरी का है और एक्‍शन दिनेश यादव और श्रवण कुमार का है। डीओपी माहि शेरला, कोरियोग्राफी गायन जी, संजय कोर्वे और प्रसून यादव हैं। प्रोडक्शन कंट्रोलर महेश उपाध्याय और फिल्‍म के लेखक एस.इंद्रजीत कुमार और ए.बी.मोहन हैं।