Breaking News

6/recent/ticker-posts

सोनो थाना का निरीक्षण करने पहुंचे SP, पुलिसकर्मियों को दिए कई सख्त निर्देश भी दिए


सोनो (न्यूज़ डेस्क) :- Edited by- Abhishek.

सोमवार को जमुई एसपी डॉ.  इनामुल हक मेंगनू ने सोनो थाना का निरीक्षण किया। पुलिस कर्मियों ने एसपी मेंगून को सलामी देकर अभिनंदन किया।
इस दौरान एस पी डा० मेंगनू ने थाना परिसर के को जमीन व भवन का निरीक्षण किया। पुलिस कर्मियों को वर्दी के लिए भी निर्देश दिए गए। 


थानाध्यक्ष राजेश कुमार को भोजनालय कक्ष बदलने के लिए कहा गया। आगे उन्होंने थानाध्यक्ष को कई जरूरी निर्देश भी दिए।उन्होंने निरीक्षण के क्रम में निर्गत पंजी, फरारी पंजी, गुंडा पंजी, मालखाना ,डकैती समेत कई अन्य दस्तावेज व अपराध से संबंधित मामले को बेहद बारीक़ से देखा।
निरीक्षण के बाद एसपी डॉ. मेंगनू  ने बताया कि विभिन्न पंजियों की जाँच की गई और संतोषजनक पाया गया। निपटारे में कोताही बरतने वाले पदाधिकारी को चिन्हित कर लिया गया है। आगामी एक सप्ताह की मोहलत देते हुए ससमय मामले की निष्पादित करने की बात कही गई है। एसपी ने सड़क लुटकांड व नक्सल के आलावे बालू खनन माफिया व शराबबंदी को सख्ती से लागू करने के संबंधित भी दिशा- निर्देश दिया। एसपी ने बटिया घाटी से भारत के कई राज्यों के लोगों आवागमन होता है, कांडों से प्रभावित होने वाले इन लोगों की सुरक्षा को देखते हुए इसके निष्पादन की भी बात कही।


उन्होंने अपराध रोकथाम को लेकर नियमित दिवागश्ती , वाहन चेकिंग अभियान, बैंक व सार्वजनिक क्षेत्र में भी चैकिंग अभियान तथा अपराधियों के गिरफ्तारी पर जोर दिया। सोनो थाना के स्वच्छता से एसपी संतुष्ट नजर आए।
  इस अवसर पर एसडीपीओ भास्कर रंजन, थानाध्यक्ष राजेश कुमार, पुअनि अमरेंद्र कुमार सिंह, पुअनि उपेन्द्र सिंह , एएसआई रामाशीष यादव, एएसआई शब्वीर अहमद, एएसआई रामप्रकाश राम, थाना प्रबंधक राकेश कुमार समेत अन्य पुलिसकर्मी उपस्थित थे।

Input - (मदन शर्मा,सोनो)