Breaking News

6/recent/ticker-posts

नवादा में पूर्व उपमुखिया सह वार्ड सदस्य के घर हुए बम विस्फोट मामले में 2 महिला सहित 3 गिरफ्तार



14 OCT 2019

बिहार : नवादा  जिले के नारदीगंज बाजार में पूर्व मुखिया के घर हुए बम विस्फोट मामले के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई. जिसमे पूर्व मुखिया  के भाई मो. तुफैल, बहन अनवरी खातून उर्फ टुनी और एक अन्य महिला जाफरीन खातून को  आरोपी मानते हुए उनपर केस दर्ज किया गया है 

पुलिस ने इस मामले की जांच के दौरान घटनास्थल से 40 किलोग्राम विस्फोटक पदार्थ बरामद किया है। पुलिस की जांच टीम की दी गई जानकारी के अनुसार
 इस घटना के बाद जब जांच करने पुलिस पहुंची तो,  वहां विभिन्न स्थानों से भारी मात्रा में विस्फोटक सामान बरामद हुए।  जब्त सभी सामान को जांच के लिए भेजा जाएगा।

घटना के दूसरे दिन एफएसएल की चार सदस्यीय टीम नारदीगंज पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया और घटनास्थल पर हुए  विस्फोट के बाद पड़े मलवे का सैंपल भी जांच के लिए लिया। घंटों एफएसएल की टीम ने घटनास्थल को बारीकी से खंगाला।

मिली जानकारी के मुताबिक नारदीगंज बाजार के इमामबाड़ा के पास शनिवार शाम पूर्व मुखिया व वर्तमान में वार्ड सदस्य मो. नौशाद अहमद के घर अचानक बम विस्फोट हुआ। जिसके बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। घटना की सूचना के बाद थानाध्यक्ष मामले की जांच पड़ताल करने पहुंचे। एसडीपीओ सदर विजय कुमार झा भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की। इस दौरान घर में मौजूद परिवार के तीन सदस्यों को हिरासत में लिया गया। उस वक्त तक घर में मौजूद परिजनों ने पटाखा फूटने की बात कही थी। एफएसलएल टीम के आने तक घर पर सुरक्षा बलों की तैनाती कर दी गई थी।