Breaking News

मुंगेर : ट्रेन में हथियार के बल पर 4 लाख की लूट, अपराधी ने एक यात्री पर की फायरिंग


12 OCT 2019

मुंगेर : बिहार में इन दिन अपराधियों का तांडव बहुत बढ़ गया है। आये दिन अपराधी रात के अंधेरों के बजाय अब दिन के उजालों में भी लूटकांड जैसी घटनाओं को खुलेआम अंजाम दे रहे हैं, और पुलिस इन सभी घटनाओं को देखते हुए भी मूकदर्शक बनी हुई है। इस वक्त एक बड़ी खबर मुंगेर जिले से आ रही है, जहां अपराधियों ने ट्रेन में एक बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया है। अपराधी ने स्टेशन पर एक यात्री को गोली भी मार दी। हालांकि इस दौरान भागने के क्रम में वह लोगों के हत्थे चढ़ गया, जिसे लोगों ने जीआरपी के हवाले कर दिया। 

वारदात मुंगेर जिले के धरहरा रेलवे स्टेशन की है, जहां पैसेंजर ट्रेन से जा रहे एक यात्री से 4 लाख रुपये की लूट हुई।  मिली जानकारी के मुताबिक रुपये लूटकर भाग रहे अपराधी को लोगों ने स्टेशन पर पकड़ने की कोशिश की।  इस दौरान अपराधी ने फायरिंग कर दी, जिस कारण गोली एक यात्री को लग गई, और  वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया है।  उसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

भागने के दौरान स्टेशन पर बहुत भीड़ थी जिस वजह से लोगों ने जैसे-तैसे अपराधी को पकड़ लिया, और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।  पुलिस ने बताया कि अपराधी के पास से एक पिस्टल, एक खोखा और लूट के 4 लाख रुपये भी बरामद किये गए हैं। पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।