Breaking News

6/recent/ticker-posts

बिहार के छपरा में हुए मिड डे मील हादसे पर बन रही वेब सीरीज, नजर आएंगे अनूप नारायण

मनोरंजन [सुशान्त साईं सुन्दरम] :
मुंबई की ग्लोबल राज प्रोडक्शन हाउस व अरनव मीडिया एंटरटेनमेंट के बैनर तले वेब सिरिज का निर्माण प्रारंभ हो गया है. इस वेब सीरीज की खासियत है कि पहला जो सीरीज तैयार किया जा रहा है वह पूरी तरह से छपरा जिले के मशरख प्रखंड के कई अनूठी कहानियों को अपने अंदर समाहित किया हुआ है.

पहली कहानी जो पूरी दुनिया में देखी जाएगी वह है मिड डे मील हादसा. छपरा जिले के मशरख प्रखंड के गंडामन धर्मा सती गांव में जहरीला मिड डे मील खाने से लगभग 3 दर्जन बच्चे असमय काल के गाल में समा गए थे. उसके बाद इस विषय को लेकर अंतरराष्ट्रीय स्तर तक हलचल मचा. सरकारी अनुदान से गांव में स्मारक का निर्माण हुआ. हर साल हादसे की तिथि को मातमपुरसी होती है. पर भ्रष्ट व्यवस्था पर अंकुश आजतक नही लगा. इसी ज्वलंत मुद्दे को लेकर वेब सीरीज का निर्माण प्रारंभ हो गया है.

पहले चरण की पटना में शूटिंग प्रारंभ है. अगले शिडयूल की शूटिंग गंडामन मसरख सरकारी अस्पताल और मसरख अनुमंडल मुख्यालय में होगा. इस आशय की जानकारी इस बेव सीरीज के निर्माता डॉ विजय राज सिंह, भूषण कुमार सिंह बबलू एवं शैलेश कुमार सिंह ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी है. इस सीरीज के निर्देशक हैं 'दुल्हा फूंके चूल्हा' फेम डायरेक्टर अनिल पाल अन्नू. इसमें मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं मशरख प्रखंड के ही अरना पंचायत के अनूप नारायण, अभिनेत्री रेखा सिंह, स्वाति सिंह, स्वेच्छा श्यामली, अनुप्रिया सेन, शैलेश राणा, मनोज राणा. साथ ही साथ दर्जन भर से ज्यादा स्थानीय कलाकारों का भी चयन किया गया है जो इस वेब सिरिज में नजर आएंगे.
 स्थानीय पत्रकार, जिन्होंने इस हृदय विदारक घटना का प्रत्यक्ष रिपोर्टिंग किया था उन्हें भी इस वेब सीरीज में एक्सपर्ट के रूप में आप देख पाएंगे. इस वेब सीरीज का प्रसारण आपके चहीते लोकप्रिय एवं विश्वसनीय gidhaur.com के यूट्यूब चैनल पर भी किया जाएगा. इसलिए अगर आपने हमारा चैनल सब्सक्राइब नहीं किया है तो अभी कर लें और बेल आइकॉन भी जरूर दबा दें ताकि आपको नोटिफिकेशन मिलता रहे।
नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें :
https://www.youtube.com/gidhaurlive