Breaking News

प्रदीप पांडे चिंटू की फिल्‍म ‘नायक’ बिहार के दर्शकों को खूब आ रही पसंद


मनोरंजन [अनूप नारायण] :
सिल्वर स्क्रीन पर प्रदीप पांडे चिंटू और तेलगु अदाकारा पावनी स्‍टारर फिल्म 'छिछोरे' के रिलीज़ को लगभग एक सप्‍ताह हो चुका है। जहां फिल्‍म को मुंबई में दर्शकों ने सरआंखों पर रखा, वहीं बिहार के दर्शकों को भी फिल्‍म खूब पसंद आ रही है। दर्शकों को रमना मोगली का नया कंसेप्‍ट बेहद पसंद आया, जो नॉर्थ और साउथ के कलाकारों को साथ लाकर किया गया है। फिल्म के ट्रेलर को भी बिहारी दर्शकों ने काफी पसंद किया गया था।  क्रिटिक से भी फिल्‍म को शानदार रेस्पॉन्स मिला है।

बॉक्‍स ऑफिस रिपोर्ट की मानें तो फिल्‍म ‘नायक’ बिहार के तमाम सिनेमाघरों में शान से हाउसफुल चल रही है। फिल्‍म के डिस्‍ट्रीब्‍यूटर को ‘नायक’ से काफी उम्‍मीदें थे, जो पूरी होती दिख रही है। फिल्‍म देखकर सिनेमाघर से बाहर आये दर्शकों की मानें तो चिंटू पांडे एक बार फिर से छा गए हैं। साथ ही उन्‍हें चिंटू के साथ साउथ की स्‍टार पावनी भी बेहद पसंद आयी हैं, तो बाहुबली फेम प्रभाकर की चर्चा भी लोगों के जुबान पर थी।  
वहीं, फिल्‍म को लेकर चिंटू ने कहा, 'नायक' जितनी अच्‍छी फिल्‍म है, उसको कैमरे के सामने जीवंत करना उतना ही चाइलेंजिंग था। किरदार में परिपक्व दिखना था। मुझे स्क्रीन पर भूमिका निभानी थी और उसे पर्दे पर जीवंत करना था। जिसे मैंने बखूबी किया। किसी भी चाइलेंज को एक्‍सेप्‍ट करना मेरी आदत है और वैसे भी सेट पर भले पूरी टीम साउथ की थी, मगर इमोशन सबके शेम थे, तो हमें उनसे जुड़ने में ज्‍यादा दिक्‍कत नहीं हुई और हमने टीम की तरह काम कर फिल्‍म पूरी की। जो अब दर्शकों को पसंद भी आ रही है।
गौरतलब है कि रोचीश्री मूवीज के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘नायक’ के डायरेक्‍टर - प्रोड्यूसर रमना मोगली हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। स्‍टोरी राजेंद्र भारद्वाज और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर मधुकर आनंद हैं। डीओपी नागेंद्र कुमार (राजू), एक्‍शन मार्शल रमना, कोरियोग्राफी वेंकेटेश, स्क्रीनप्ले और डायलॉग लालजी यादव और ई.पी. किशोर कुमार है।