Breaking News

6/recent/ticker-posts

पटना : दानापुर के बैंक कॉलोनी में व्याप्त विभिन्न समस्याओं को ले सांसद रामकृपाल यादव से मिला प्रतिनिधिमंडल

पटना [अनूप नारायण] :
बैंक कॉलोनी, गोला रोड, दानापुर में व्याप्त विभिन्न समस्याओं को लेकर एक प्रतिनिधिमंडल क्षेत्र के सांसद राम कृपाल यादव से मिला और उनसे अपने तकलीफ के बारे में अवगत कराया और लिखित रूप से एक ज्ञापन सौंपा।
विकास व जन कल्याण समिति, बैंक कॉलोनी के कार्यकारणी सदस्य, पुष्कर कुमार गिरि ने बताया कि मुख्य सड़क के अलावा कॉलोनी के दूसरे रोड भी जीर्ण-शीर्ण अवस्था में पहुंच गए हैं। जगह-जगह उनमें गड्ढे आ गए हैं। जिससे बरसात के दिनों में जलजमाव की समस्या आम हो गई है। इस वजह से लोगों को चलने-फिरने में कठिनाई हो रही है। महिला और बच्चों को विशेष दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। इसके अलावा कॉलोनी के अंदर साफ सफाई, लाइट की समुचित व्यवस्था, फागिंग और अन्य दूसरे समस्याओं से सांसद महोदय को अवगत कराया गया। उन्होंने तुरंत ही इस पर कार्य शुरू करने का आश्वासन दिया और अधिकारियों को फोन भी लगाए।
श्री पुष्कर गिरि ने आगे बताया कि इस संदर्भ में बिहार जन लोक शिकायत निवारण पोर्टल पर भी शिकायत दर्ज किया गया था लेकिन लाइट के अलावा किसी भी कार्य को इस माध्यम से सुलझाया नहीं जा सका।
पिछले दिनों एक प्रतिनिधिमंडल श्री विनय कुमार, शहर प्रबंधक दानापुर से भी मुलाकात कर अपनी समस्याओं से अवगत करा चुका है और लिखित में ज्ञापन निवेदन भी दे चुका है अब देखना यह है कि बैंक कॉलोनी के लोग कब तक आधारभूत सुविधाओं का लाभ ले पाएंगे।