Breaking News

6/recent/ticker-posts

Breaking! जमुई में बड़ी वारदात, शिक्षक को घर से बुलाकर मारी गोली

झाझा/जमुई | शक्ति प्रसाद शर्मा [Edited by: Sushant] :
बुधवार की देर शाम जमुई जिला के झाझा प्रखंड अंतर्गत बाराजोर निवासी मकतब विद्यालय में शिक्षक के रूप में कार्यरत मो. अब्दुल कलाम अंसारी (40) घंटो देर होने के बावजूद घर नहीं लौटे तो परिजनों ने इस बात की सूचना झाझा पुलिस को दी।सूचना मिलते ही पुलिस ने परिजनों के साथ मिलकर घंटों खोजबीन की परंतु देर रात तक कुछ पता नही चल सका।

वहीं गुरूवार की सुबह जब झाझा रेलवे वाशिंग पीट के समीप झाड़ियो मे एक शव होने की सूचना लोगों को मिली तो सनसनी फैल गई। जिसके बाद खोजबीन में जुटे थानाध्यक्ष दलजीत झा दलबल और परिजनो के साथ उक्त स्थल पर पहुंचकर शव को देखा तो शव लापता उर्दू शिक्षक बाराजोर निवासी मो. अब्दुल कलाम अंसारी का था।जिसकी हत्या अपराधियो ने गोली मार कर कर दी एवं शव को छिपाने की नियत से घने फैले झाड़ियों मे छिपा दिया।

पुलिस ने जिस वक्त शव को बरामद किया उस वक्त कलाम का दोनो हाथ पीछे की ओर गमछा से बंधा हुआ था और वह अर्धनग्न स्थिति में झाड़ियो में पडा हुआ था। साथ ही शव के कुछ ही दूरी पर मृतक का चप्पल एवं क्षतिग्रस्त मोबाईल पुलिस द्वारा बरामद किया गया। मौके पर एक खोखा तथा तीन जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया। घटना की खबर आग की तरफ फैलते ही बाराजोर से सैकड़ो की संख्या मे लोग घटना स्थल पर पहुंचे।

झाझा एसडीपीओ भास्कर रंजन ने बताया कि मृतक का बाईक रेलवे हाई स्कूल के समीप बरामद हुआ है। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिये जमुई भेज दिया गया है। पुलिस घटना मे संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये आगे की कार्रवाई में जुट गई है। मौके पर झाझा बीडीओ धर्मवीर कुमार प्रभाकर ने मृतक के परिजनों को सहायता राशि के रूप में 20 हजार का चेक दिया।
परिजनों ने बताया कि मो. अब्दुल कलाम बुधवार की शाम मछली लेकर घर आए था। तभी मोबाईल पर फोन आया। जिसके बाद घर में कुछ देर में आने की बात कह कर घर से निकल गए। काफी समय गुजर जाने के बाद जब वह घर नहीं आए तो इस बात की सूचना झाझा थाना को दी गई।मृतक खैरा प्रखंड  के गढ़ी गांव में एक संस्था के द्वारा संचालित उर्दू मकतब मदरसा मे शिक्षक के पद पर कार्यरत था। मृतक की एक चार वर्षीय पुत्री अलिना है।मृतक तीन दिन पूर्व गढ़ी से अपने घर बाराजोर आया था।