Breaking News

6/recent/ticker-posts

सोनो : ABVP की इकाई गठित, छात्रों को दिलाई गई परिषद की सदस्यता


सोनो (न्यूज़ डेस्क) :
गुरुवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सोनो इकाई का गठन सिंचाई कॉलोनी सोनो में आरएसएस जमुई के मार्ग प्रमुख अभिषेक पाण्डेय की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ।  देशव्यापी छात्र सदस्यता अभियान की शुरुआत विभाग संयोजक सीनेट सदस्य मुंगेर विश्वविद्यालय शैलेश भारद्वाज की मौजूदगी में की गई।

मौके पर छात्रों को सम्बोधित करते हुए शैलेष भारद्वाज ने कहा कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद राष्ट्रवादी छात्र संघठन है। जिसे विश्व का सबसे बड़ा छात्र संघठन होने का गौरव हासिल है। अभाविप राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का ही एक अंग है, हमारे कार्यकर्ता व्यक्तिगत स्वार्थ से ऊपर उठकर देश के लिए कार्य करते हैं और यह करना ही हमारा कर्तव्य है, जिसके लिये छात्र कार्यकर्ता 1948 से लगातार कार्य करते आ रहे हैं।

इस अवसर पर बिकास सिंह को सोनो इकाई की जिम्मेवारी दी गई। आरएसएस जमुई के मार्ग प्रमुख अभिषेक पाण्डेय ने कहा कि व्यक्ति निर्माण के माध्यम से राष्ट्रीय पुनर्निर्माण ही संघ का मुख्य उद्देश्य है। ज्ञान, शील तथा एकता हमारा ध्येय वाक्य है। इसके चलते ही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद अन्य छात्र संगठनों से अलग है।

इस दौरान गणेश सिंह, बमबम पाण्डेय, बच्चन सिंह, मौजूद थे। रोहित कुमार, सोनू पाण्डेय, कन्हैया कुमार, उत्तम राय, अजित कुमार, सुधीर यादव एवं अन्य दर्जनों छात्रों ने विद्यार्थी परिषद की सदस्यता ग्रहण की। जल्द ही महाविद्यालय सोनो में भी सदस्यता अभियान 5 सितम्बर तक चलाया जाएगा।

[Input : मदन शर्मा | सोनो]