Breaking News

रेस 3 फेम एक्टर शिव आर्यन मुजफ्फरपुर के चमकी बुखार पीड़ितों की मदद को आगे आए


पटना/स्टेट डेस्क | अनूप नारायण :
इंसेफ्लाइटिस यानी चमकी बुखार से सौ से अधिक बच्‍चों की मौत ने बिहार और मुजफ्फरपुर को गहरा जख्‍म दिया है। ऐसे में जब बिहार से आने वाले रेस 3 फेम अभिनेता शिव आर्यन भी बेहद प्रभावित हुए और इस बीमारी से पीडित लोगों की मदद से खुद को रोक नहीं सके। उन्‍होंने मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से पीडि़त बच्‍चों  के लिए मदद को भी अपना हाथ बढ़ाया है। उन्होंने मुजफ्फरपुर में राहत बचाव टीम भेजी। उन्‍होंने पीडि़तों के बीच ग्‍लूकोज, प्रोटीन, थर्मा मीटर, टावेल, इलेक्‍ट्रॉल पाउडर, पारासिटामोल, कालपोल आदि मेडिसीन भी भेजा और लोगों से जागरूक रहने की अपील की।
बता दें कि शिव आर्यन मूल रुप से बिहार के रहने वाले हैं और बॉलीवुड में अभिनेता के रूप में वे उभरे हैं। इन्होंने हिन्दी सिनेमा के बड़े स्टार अमिताभ बच्चन, सलमान खान, साउथ के रजनीकांत जैसे नामचीन हस्तिायों के साथ काम किया है और कर रहें हैं। राजकुमार संतोषी की आने वाली फिल्म ‘बैड बॉय’ में प्रमुख किरदार में दिखेंगे। शिव आर्यन जितने बेहतर अभिनेता हैं उससे कहीं ज्यादा नरम दिल इंसान भी। इनका दिल सदैव मानवता के लिए धड़कता रहता है। ये अपनी कमाई का बड़ा हिस्सा मुंबई में वृद्धा आश्रम के लिए दे देते हैं।
बताते चलें कि बिहारी ब्‍वॉय शिव आर्यन के पास हिंदी और साउथ की कई फिल्‍म हैं। इनमें एक में साउथ के महानायक रजनीकांत के साथ स्‍क्रीन शेयर करने वाले हैं। शिव की इस फिल्‍म का नाम ‘दरबार है, जिसे ए आर मुरगुदास डायरेक्‍टर कर रहे हैं। इस फिल्‍म में साउथ की बेहतरीन अदाकारा नयनतारा, मशहूर अभिनेता प्रकाश राज और नवोदीता थॉमस भी इस फिल्‍म में हैं। इस फिल्म का पहला पोस्टर भी जारी कर दिया गया है। इसके अलावा, शिव आर्यन डायरेक्‍टर एस जे सूर्या की भी एक तमिल फिल्‍म कर रहे हैं और इस फिल्‍म में सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन भी होंगे। अब तो उनके पास साउथ से भी कई फिल्‍मों के ऑफर हैं। शिव आर्यन के खाते में दबंग 3 के अलावा वे आशुतोषि गोवारिकर की भी एक फिल्‍म है।