Breaking News

अक्षरा सिंह को देखने सोनभद्र में उमड़ी लाखों की भीड़


मनोरंजन | अनूप नारायण :
महफ़िल सुपर हॉट गर्ल अक्षरा सिंह की हो और वहां लोग उनकी दीवानगी में पागल न हो ऐसा हो नहीं सकता। ये जो भीड़ तस्वीर में है, यह उसी का प्रमाण है, जो सोनभद्र, उत्तर प्रदेश में शुक्रवार की रात देखने को मिला। यहां अक्षरा एक झलक के लिए लाखों की संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी। सभी अक्षरा और उसके परफॉर्मेंस को देखने को बेताब नज़र आये। ऐसे में प्रशासन को क्राउड मैनेजमेंट के लिए कड़ी मशक्कत भी करनी पड़ी। अक्षरा ने अपने एक के बाद एक पावर पैक परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया, बदले उनके स्टेज शो में मौजूद लोगों ने भी रिटर्न के तौर पर मोबाईल फोन का टॉर्च जलाकर अपनी दीवानगी का इजहार किया।

आपको बता दें कि अक्षरा सिंह के प्रति लोगों को मिलने वाले इसी प्यार और लोकप्रियता से इंडस्ट्री के मेल आर्टिस्ट इनसिक्योर फील करते हैं। इसका खुलासा खुद अक्षरा भी कर चुकी हैं। लेकिन अक्षरा तो बस अक्षरा ही हैं अपनी धुन की पक्की। जब से उन्होंने अकेले चलना शुरू किया है, तब से स्टारडम उनके साथ है। वरना इंडस्ट्री में लोगों की समझ यही थी कि अक्षरा सिर्फ किसी के साथ ही एक्सिस्ट करती हैं। लेकिन ज़िंदगी के थपेडों ने उनमें मौजूद सुपर स्टार को बाहर लाने का काम किया और आज वे शोज हो या सिनेमा, अपने दम पर हर जगह आग लगाने की क्षमता रखती हैं। यही वजह है कि आज उनकी डिमांड भी बेहद ज्यादा है। शायद शोज के लिए आज के समय में इतना डिमांड किसी भी मेल स्टार का हो।
यही वजह है कि अक्षरा सिंह की धमक सिनेमाई गलियारों में हर जगह है। ये सिंगिंग, एक्टिंग और स्टेज परफॉर्मेंस कमाल का करती हैं और उसमें उनकी कोशिश हमेशा नया करने की होती है, जो देखने वालों को फ्रेश मनोरंजन दे। कुछ यही अक्षरा ने सोनभद्र में भी किया, जिसे वहां के लोग भूल नहीं पाएंगे।