Breaking News

6/recent/ticker-posts

भोजपुरी एक्ट्रेस चांदनी सिंह को वर्ल्डवाईड ने किया साईन

[मनोरंजन | अनूप नारायण] :
भोजपुरी में नई हीरोइनों में चांदनी सिंह का फैशन सेंस कमाल का है। वह अच्छी तरह समझती हैं कि किस मौके पर किस तरह से तैयार होना है। वह अपनी फिल्म के मूर्हूत से बाहर आती हैं तो उनके लुक्स की तस्वीरें वायरल हो जाती हैं।
हाल ही में वर्ल्डवाईड के रत्नाकर जी ने अपनी अगली फिल्म के लिये बतौर नायिका चांदनी सिंह को साईन किया जिसमें उनके नायक हैं, निसार खान। इस फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं निर्देशक शुभम सिंह और इस फिल्म का संगीत दे रहे हैं छोटे बाबा। फिल्म में चांदनी सिंह के साथ-साथ आयशा कश्यप की भी मुख्य भूमिका है। इस फिल्म को साईन करते समय जो ग्रूप फोटो हुआ उसमें चांदनी सिंह गले में बड़ी सी माला और बड़े लॉकेट के साथ आर्कषक बिन्दी में नजर आयीं।
फार्मल ड्रेस में भी गजब का कहर ढाह रही सेक्सी बाला चांदनी सिंह का  ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। चांदनी के पीआर ने अपने इस्टाग्राम से ये तस्वीर शेयर की। तस्वीर काफी सिंपल लेकिन कमाल की थी। चांदनी खुले बालों और कानों में झुमके पहने काफी खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीर को २० घंटे में ही कई लोगों ने लाइक और शेयर किया है। भोजपुरी के कई दिग्गजों ने भी रत्नाकर और चांदनी सिंह के  इस तस्वीर को लाइक किया है। चांदनी सिंह सबको थैंक यू बोलते-बोलते थक गईं। फिलहाल यह फिल्म जल्द ही सेट पर जायेगी।