Breaking News

सोनो : भक्ति रसधारा में डूबा सारेबाद पंचायत, आध्यात्मिक हुआ माहौल


gidhaur.com (न्यूज़ नेटवर्क) :-
जमुई जिले के सोनो प्रखंड़ अंतर्गत सारेबाद गांव  स्थित काली मंदिर के प्रांगण में 9 दिवसीय श्री मद भगवत कथा संपन्न होने के बाद अखंड रामधुन श्री सीताराम नाम का आयोजन यज्ञाचार्य पंडित  जीतेन्द्र कुमार पांडेय के सान्निद्ध्य सानिध्य में संपन्न हुआ।
इस दौरान बनारस के प्रचंड विद्वान श्री पांडेय ने पूरे सारेबाद ग्रामवासी को श्री मद भगवत कथा सुना कर भावविभोर किया। जिसमें अनमोल शब्द से लोगों में जागरूकता लाया और बताया कि समाज में आज भी धर्म के प्रति बहुत बड़ी आस्था है।  उन्होंने कहा कि मानने वालों के लिए आज भी भगवान जीवित है बस जिज्ञासा होनी चाहिए सुनने, समझने और जानने की।


भगवान के कथा में बाधाएं आती है लेकिन विजय सत्य की ही होती है । भक्ति किया हुआ कभी बिफल नहीं जाता है। हर साल की तरह इस साल भी मंदिर कमिटी के लोगों द्वारा तत्परता दिखाते हुए भगवत कथा अखंड रामधुन तथा कल यानि शनिवार को सालाना पूजा भी संपन्न होगी।  कमिटी के सदस्यों के लोगों में मौजूद अजित कुमार सिंह,धीरज कुमार, गुरुसहाय यादव, मटुकधरी राम, संजय राम, रामाशीष चौहान, संजय यादव, भवेश सिंह, मुन्ना सिंह, महेश सिंह,कृष्णा पंडित, राजेंद्र ठाकुर एवं सैकड़ों ग्रामीण द्वारा यह आयोजन सफल कराया गया।
रिपोर्ट :- नीरज कुमार