Breaking News

गरीब असहाय और अनाथ बच्चों के बीच अपना जन्मदिन मनाएंगे क्षत्रिय महासभा के डॉ. विजय राज सिंह

पटना | अनूप नारायण :
अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष ग्लोबल राज प्रोडक्शन हाउस के प्रबंध निदेशक व चर्चित चिकित्सक डॉ विजय राज सिंह 31 जुलाई को अपना जन्मदिन गरीब असहाय और अनाथ बच्चों के बीच मनाएंगे.

इस आशय की जानकारी  उन्होंने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी. उन्होंने बताया कि बिहार बाढ़ के कारण तबाह है इस कारण से इस बार अपना जन्मदिवस सादगी के साथ मनाएंगे. उन्होंने अपने प्रशंसकों से भी गरीब असहाय बच्चों के बीच केक काटने, उन्हें किताबे  भेंट करने की अपील की है. उन्होंने कहा राज  ट्रामा  हॉस्पिटल ग्लोबल राज प्रोडक्शन हाउस  राज ग्रुप ऑफ़ कंपनीज की तरफ से बाढ़ पीड़ितों के लिए सीतामढ़ी दरभंगा मधुबनी इलाकों में राहत शिविर भी लगाए जा रहे हैं.

7 अगस्त को मुजफ्फरपुर के रघवा छपरा गांव में मेगा हेल्थकेयर भी आयोजन किया गया है जिसके आयोजक भारतीय विकास मिशन व पटना ग्रीन हाउसिंग प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक भाई भूषण कुमार सिंह बबलू हैं. 31 जुलाई को उनके जन्म दिवस के अवसर पर छपरा के बनियापुर में शैलेश कुमार सिंह के नेतृत्व में वृक्षारोपण कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया इसमें लोगों को फलदार पौधों का वितरण किया जाएगा तथा 500 पेड़ लगाने का भी लक्ष्य रखा गया है.