Breaking News

पटना : 10 दिनों तक व्यंजनों के अलग-अलग स्वाद से रूबरू कराएगा बॉलीवुड कैफे

पटना | अनूप नारायण :
अपने बेहतर सेवाएं एवं स्वाद के लिए प्रसिद्द होटल मौर्या ने अपने नए बॉलीवुड कैफे में 10 दिनों का फूड फेस्टिवल आयोजित किया है। इस फेस्टिवल में शहरवासी  व्यंजनों के अलग-अलग स्वाद से रूबरू होंगे। विदित हो की गाँधी मैदान, ज्ञान भवन स्थित बॉलीवुड कैफे, होटल मौर्या पटना में लोकप्रिय बॉलीवुड ट्रीट्स रेस्टॉरेंट के नए अवतार के रूप में शहरवासिओं को दस दिनों का विशेष फूड प्रमोशन देने जा रहा है।
इस अवसर पर प्रेस-वार्ता को सम्बोधित करते हुए होटल के जनरल मैनेजर श्री बी डी सिंह ने कहा कि इंडियन बुफे एट योर टेबल फूड फेस्टिवल में लोग अनलिमिटेड खाने का भरपूर मजा ले सकते हैं। उन्होंने बताया की इस फूड फेस्टिवल का आयोजन 5 जुलाई से 14 जुलाई 2019 तक किया जाएगा जिसमे ग्राहकों को बेहतर सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी।
वहीं होटल के एफ एंड बी मैनेजर निशित कुमार सिन्हा ने बताया कि इस फूड फेस्टिवल का लुत्फ राजधानीवासी अपराह्न 1 बजे से रत 10ः30 बजे तक बॉलीवुड कैफे रेस्टॉरेंट में ले सकेंगे। उन्होंने कहा कि वेज व्यंजनों की कीमत 499 प्रति प्लेट रखा गया है जबकि नॉन-वेज व्यंजनों की कीमत 599 प्रति प्ले स है। वहीं 5 साल से कम उम्र के बच्चे को मुफ्त में खाना परोसा जाएगा।
होटल के शेफ ब्रजेष कुमार सिंह व कौषल झा ने बताया कि इस फेस्टिवल का आयोजन पटनावासियों के इच्छाओं व सुविधाओं को ध्यान में रखकर किया गया है। इस फूड फेस्टिवल के अंतर्गत ग्राहकों को नांनवेज एवं भेज के दर्जनों मेन्यू को परोसा जायेगा।