Breaking News

'कुली नं. 1’ की सक्सेस के बाद अब 'राजा की आयेगी बारात' में नजर आएंगे खेसारीलाल यादव




मनोरंजन | अनूप नारायण :
साल 2019 में अब तक सबसे सफल फ़िल्म कुली No. 1 देने वाले निर्देशक लालबाबू पंडित अब नई फिल्म ' राजा की आयेगी बारात' लेकर आ रहे हैं, जिसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होगी। इस फ़िल्म में भी लालबाबू पंडित के फेवरेट अभिनेता खेसारीलाल यादव मुख्य भूमिका में होंगे, जिसकी घोषणा बहुत पहले ही हो चुकी है। लेकिन अब लालबाबू पंडित ने इस फ़िल्म पर फोकस होकर काम करना शुरू कर दिया है। हालांकि इस फ़िल्म में खेसारीलाल यादव के अपोजिट कौन सी अभिनेत्री होगी, इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है, मगर लालबाबू पंडित और खेसारीलाल यादव ने कुली No 1 के हिट होने के बाद ये संकेत दे दिया है कि फ़िल्म 'राजा की आयेगी बारात' भी बड़ी फिल्म होने वाली है। इसको लेकर भोजपुरी सिने इंडस्ट्री में अभी से चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है।

आपको बता दें कि लालबाबू पंडित और खेसारीलाल की जोड़ी अब तक काफी हिट रही है। इनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कारोबार किया है और सबसे अहम बात ये कि इनकी फिल्मों से महिला दर्शक सिनेमाघरों की ओर फिर से लौटती नज़र आ रही है। यूट्यूब पर भी इनकी फिल्मों को खूब सर्च किया जाता है। वहीं जब लालबाबू पंडित ने अपनी फिल्म 'राजा की आयेगी बारात' की घोषणा की, तब कई लोगों को लगा कि  यह फ़िल्म 1996 में आई रानी मुखर्जी की डेब्यू फिल्म का सीक्वल है। लेकिन लालबाबू पंडित ने इससे साफ इंकार कर दिया और कहा कि हम किसी दूसरी फिल्म को भोजपुरी में नहीं बना रहे, बल्कि हम एक फ्रेश सामाजिक और पारिवारिक कहानी पर अपनी फिल्म बना रहे हैं।

वैसे लालबाबू पंडित जल्द ही इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर रहे हैं, लेकिन सबकी निगाहें इस बात पर होगी कि लालबाबू पंडित और खेसारीलाल यादव की जोड़ी फिर से वही अपनी फिल्मों की बिग सक्सेस यात्रा जारी रख पाएंगे, जो उनकी अब तक रिलीज फिल्मों को मिला है? इस फिल्म के निर्माता सुरेन्दर  प्रसाद है .फ़िल्म के पीआरओ संजय भूषण पाटियाला होंगे।