Breaking News

पटना : होटल पनाश में क्रिकेट के लाइव स्क्रीनिंग के साथ लें खाने का मजा


[पटना | अनूप नारायण] :
आईसीसी वर्ल्ड कप - 2019 के रोमांच को और भी मजेदार बनाने के लिए होटल द पनाश में पाटनवासिओं के लिए खास आयोजन किया गया है । होटल में आने वाले ग्राहक अब क्रिकेट के लाइव स्क्रीनिंग के साथ खाने का लुफ्त उठा सकेंगे । उक्त बातें मंगलवार को होटल के जनरल मैनेजर श्री प्रणव कुमार ने प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कही । उन्होंने कहा की बिहारियों का क्रिकेट के लिए दीवानगी जग जाहिर है इसीलिए हम उन्हें क्रिकेट के मनोरंजन के साथ बेहतरीन खाने के स्वाद से भी रूबरू करवाएंगे ताकि वो पुरे वर्ल्ड कप मैच का भरपूर आनंद उठा सकें ।

वहीँ होटल के एफ एंड बी मैनेजर श्री मनीष कुमार ने बताया की हम पूरे वर्ल्ड कप सिर्फ टीम इंडिया का मैच दिखाएंगे जिसमें 5, 9, 13, 16, 22, 27, 30 जून, 2, 6, 9, 11 व 14 जुलाई शामिल है । मनीष ने कहा की इस दौरान हम ग्राहकों के हर सुख सुविधा का ख्याल रखेंगे । 

जबकि होटल के शेफ श्री बालमुकुंद ने कहा की होटल में ग्राहकों के लिए कई आकर्षक ऑफर्स रखे गए हैं । आने वाले ग्राहकों को लाइव स्क्रीनिंग  मैच के साथ 399 रुपये में 1 वेज प्लैटर या 1 नॉन - वेज प्लैटर के साथ अनलिमिटेड सॉफ्ट बेवरेज मिलेगा । उन्होंने कहा की हम इस वर्ल्ड कप ग्राहकों को रोमांचित करने के लिए उत्साहित हैं । इस होटल की तरफ से टीम इंडिया को वर्ल्ड कप के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं ।