Breaking News

6/recent/ticker-posts

लक्ष्मीपुर : सड़क व पानी की समस्या को लेकर सड़क पर उतरे ग्रामीण, एनएच 333 को किया जाम


लक्ष्मीपुर (प्रवीण कुमार मंडल) :-

प्रखंड स्थित महादलित टोला के लोगो ने शनिवार की सुबह लगभग सात बजे लक्ष्मीपुर -बंगरडीह हाई स्कूल के पास एन एच 333 को जाम कर यातायात बाधित कर दिया। इससे दोनों तरफ छोटे बड़े वाहनों की लम्बी कतार लग गयी। नजारी पंचायत के वार्ड न.6 और 10 के थे। दस बजे तक महिलायें पानी का खाली डब्बा लेकर डटी रहे। ग्रामीण पानी व सड़क की समस्या से आहत थे। ग्रामीण टोला में पेयजल संकट और संपर्क पथ नहीं होने के कारण लोग काफी आक्रोशित थे। 


ग्रामीण सरस्वती देवी ,बैजू मांझी, सबुजबा देवी, लालदेव मांझी, धन्नू पासवान, परमेश्वर मांझी, गूंजा देवी, पूजा देवी आदि का कहना था कि हमलोगों के टोला में एक चापाकल है जो खराब है।हमलोगों को पानी पीने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ रहा है।  ग्रामीण जाम स्थल पर डी एम की मांग कर रहे थे। 


लगभग दो घंटा बाद बीडीओ अतुल प्रसाद और अंचलाधिकारी मनोज कुमार जाम स्थल पर पहुंच कर ग्रामीणों को समझा-बुझाकर मामला शांत करवाया। इस दौरान उन्होंने आश्वाशन दिया कि जबतक पेय जल की स्थाई व्यवस्था नहीं होती है, तबतक गांव में टेंकर से पानी आपूर्ति की जाएगी। पदाधिकारी के इस आश्वासन पर ग्रामीण माने और जाम तोड़ा, फिर अगवागमन सामान्य हो सका।