Breaking News

6/recent/ticker-posts

कुणाल–काजल स्‍टारर फिल्‍म ‘एक विवाह ऐसा भी’ का फर्स्‍ट लुक हुआ वायरल


मनोरंजन | अनूप नारायण :
विवान इंटरटेंमेंट प्रस्‍तुत और गीता तिवारी प्रोडक्‍शन कृत भोजपुरी फिल्‍म ‘एक विवाह ऐसा भी’ का फर्स्‍ट लुक आउट कर दिया गया है। इसमें काजल यादव और कुणाल तिवारी अलग अंदाज में ही नजर आ रहे हैं। यूं तो शादियों में शराब की बोतलें खुलनी आम बात है, जो वो अब बिहार में मुश्‍किल है। लेकिन इस फिल्‍म के फर्स्‍ट लुक में  ही दूल्‍हा बने कुणाल तिवारी एक हाथ में वरमाला और दूसरे हाथ में शराब की बोतल लिये नजर आ रहे हैं। इसके अलावा फर्स्‍ट लुक का बैकग्राउंड शादी की थीम वाला है, जो बेहद आकर्षक है। यही वजह है कि फिल्‍म ‘एक विवाह ऐसा भी’ फर्स्‍ट लुक आउट होते खूब वायरल हो रहा है।

वहीं, फर्स्‍ट लुक आउट होने के बाद अभिनेता कुणाल तिवारी बेहद खुश हैं। उनकी मानें तो फिल्‍म ‘एक विवाह ऐसा भी’ दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है, जिसमें परिवार और समाज का रिफलेक्‍शन दर्शकों को देखने को मिलेगा। कुणाल तिवारी ने फिल्‍म के बारे में मीडिया से बातचीत में कहा कि फिल्‍म ‘एक विवाह ऐसा भी’ पूरी तरह से बन कर तैयार है। जल्‍द ही इस फिल्‍म का ट्रेलर जारी होगा और फिल्‍म का रिलीज डेट भी अनाउंस होगा। जहां तक फिल्‍म में मेरे किरदार की बात है, तो उसके लिए मैं बेहद एक्‍साइटेड हूं। अपने किरदार के लिए मैंने खूब पसीना बहाया है। मेरे अपोजिट फिल्‍म में काजल यादव है, जिनके साथ काम करने का अनुभव बेहद शानदार रहा है। मुझे उम्‍मीद है कि दर्शकों को हमारी ऑन स्‍क्रीन जोड़ी पसंद भी आयेगी।

फिल्‍म ‘एक विवाह ऐसा भी’ के निर्माता अशोक शुक्‍ला और गीता तिवारी हैं। फिल्‍म को लेकर उन्‍होंने कहा कि ‘एक विवाह ऐसा भी’ सबों को पसंद आने वाली है। खास कर महिलाएं इस फिल्‍म से ज्‍यादा जुड़ाव महसूस करेंगी। फिल्‍म के संवाद और गाने दर्शकों के लिए सुग्राह्य हैं। इसलिए हमारी पूरी टीम को उम्‍मीद है कि फिल्‍म दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है। फिल्‍म के निर्देशक प्रवीण कुमार गुदरी हैं, जिन्‍होंने फिल्‍म के कैनवास को बेहतरीन ढंग से सजाया है। हमने पनवेल में इसकी शूटिंग की है। हमारा दर्शकों से अपील है कि जब भी फिल्‍म रिलीज हो, तब सिनेमाघरों में जाकर जरूर देखें।

आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म ‘एक विवाह ऐसा भी’ में कुणाल तिवारी और काजल यादव के अलावा जैतोष कुमार कुमार, अपूर्व मिश्रा, उमाकांत राय, अनुप अरोड़ा, संजय वर्मा, नीलम पांडेय आदि मुख्‍य कलाकार हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म के संगीतकार दामोदर राव और मुन्‍ना दुबे हैं। फिल्‍म में गीत व संगीत मुन्‍ना दुबे का है। कहानी ओम यादव का है। कार्यकारी निर्माता महेश उपाध्‍याय और उमाकांत राय हैं। एक्‍शन श्रवण और कोरियोग्राफी सुदामा मिंज की है। संकलन विकाश पवार ने किया है। डीओपी माही सेरला का है।