Breaking News

6/recent/ticker-posts

बरहट : जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट, वार्ड सदस्य सहित छह घायल


बरहट (कुमार विश्वजीत सिंह) :-

ज़मीनी विवाद को लेकर  मलयपुर थाना क्षेत्र स्थित माली टोला में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट में वार्ड सदस्य सहित छः लोग घायल हो गए घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। बताया जाता है कि माली टोला के गनौरी माली जो अभी वर्तमान में मलयपुर पंचायत के वार्ड नंबर 9 का वार्ड सदस्य भी है उसका जमीनी विवाद 2 वर्षों से मदन माली के साथ चल रहा था दोनों पक्षों में शनिवार को भी पानी बहाने को लेकर हल्का विवाद हुआ था फिर रविवार को मदन माली का पुत्र पिंटू माली गनौरी माली के जमीन में आकर सीढ़ी लगाकर अपने घर में काम करना चाह रहा था,  इसी बीच  गनौरी माली ने उसे अपने जमीन पर आने से रोका और बोला की हमारे जमीन के तरफ से काम नहीं कर सकते हो फिर दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी और विवाद बढ़ता गया।


घायल गनौरी माली ने बताया कि मदन माली,पिंटू मालाकार चिंटू माली,सुरेश माली,प्रसाद माली,सूरज कुमार,गीता देवी और पिंटू मालाकार की पत्नी ने अचानक खंती और लाठी से मारपीट करने लगा और हमारे पत्नी सीता देवी बेटा राहुल कुमार पुत्री रजनी कुमारी को खंती से प्रहार कर बुरी तरह घायल कर दिया जब मैं उन्हें बचाने गया तो मुझे भी पिंटू मालाकार ने खंती से शरीर पर मारने लगा, तभी बचाने के दरमियान मैं भी घायल हो गया।
मलयपुर थाना में दोनों पक्षों के तरफ से आवेदन दिया गया है, वहीं दूसरे पक्ष मदन माली का भी सर फट गया और उसका पुत्र पिंटू माली भी जख्मी हो गया दोनों पक्षों का इलाज  सदर अस्पताल में जमुई में चल रहा है।