Breaking News

6/recent/ticker-posts

अलीगंज : पानी मांगने प्रखंड कार्यालय पहुंची महादलित की भीड़, BDO ने किया दुर्व्यवहार

अलीगंज (चंद्रशेखर सिंह) :-
बुधवार को पानी की समस्या को लेकर अलीगंज प्रखंड कार्यालय पहुंचे इस्लामनगर पंचायत के  11 वार्ड नम्बर के महादलित परिवार को प्रखंड विकास पदाधिकारी मो. शमसीर मलिक ने दुर्व्यवहार कर सभी को डाट -फटकार कर स्थानीय पुलिस को बुलाकर भगा दिया।


जानकारी के अनुसार, इस्लामनगर पंचायत के वार्ड नंबर 11 के ग्रामीण होरील माझी ,गौरवा देवी,रामवतिया देवी ,टेगन माझी ने बताया कि हम सभी के वार्ड में पीने की पानी की घोर किल्लत है। इसी समस्या को लेकर प्रखंड कार्यालय के मुख्य गेट पर सभी ग्रामीण खड़े होकर पानी देने की मांग कर रहे थे , इतने में बीडीओ साहब होरील मांझी को हाथापाई कर दुर्व्यवहार कर गुस्से में आ गये और पुलिस को बुलाकर लोगों को भगा दिया। होरील मांझी ने बीडीओ पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए बताया कि हम पानी की मांग कर रहे थे इतने में दो थपपड जड़ दिया, और प्रखंड कार्यालय में अफरातफरी का महौल बन गया। 

इधर बीडीओ मो. शमसीर मलिक ने बताया कि ग्रामीण कार्यालय के मुख्य दरवाजे पर पत्थर रख गेट में जबरन ताला लगा रहा था। इसी की विरोध करने पर लोग आक्रोशित हो गये। गेट में धक्का-मुक्की होने पर पुलिस को बुलाकर लोगों को हटाया गयाहै। किसी के साथ दुर्व्यवहार नही किया गया है। पानी की समस्या है जिसे टैंकर भेजकर समाधान करवाया जा रहा है।