Breaking News

...और PM मोदी को मिल गया गिद्धौर दुर्गा माई का आशीर्वाद

    [न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा] :-

देशभर में भाजपा को मिले प्रचंड बहुमत को लेकर भारतवर्ष के साथ साथ जमुई संसदीय क्षेत्र पूरी तरह से मोदीमय हो गया है। देशभर में मोदी सरकार के दोबारा बनने की तस्वीर साफ होने के साथ जमुई लोक सभा क्षेत्र के प्रमुख इलाकों में एनडीए कार्यकर्ताओं ने ढोल बाजे के साथ विजय जुलूस निकाला।


                     प्रचंड बहुमत से सियासत के सिकंदर बने पीएम मोदी के जीत को लेकर गिद्धौर के कुछ लोगों का कहना है कि पीएम मोदी को गिद्धौर के मां दुर्गा का आशीर्वाद मिल गया है।
               बता दें, बीते 2 अप्रैल को खैरा प्रखंड के नरियाना पुल के निकट स्थित मैदान में चुनावी सभा का आयोजन कर लोजपा उम्मीदवार चिराग पासवान के लिए वोट मांगा था। जहां चुनावी सभा के दौरान अपने प्रारंभिक भाषण में पीएम मोदी ने गिद्धौर की मां दुर्गा को प्रणाम कर उनका आशीर्वाद मांगा था।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें>>


              इस ऐतिहासिक जीत पर स्थानीय बुद्धिजीवियों ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने जिस प्रकार से समाज के सभी वर्गों का विकास किया है, उससे जातिवाद की राजनीति करने वालों का सफाया हुआ है। वहीं कइयों का कहना है कि गिद्धौऱ स्थित मां पतसंडो वाली के ही आशीर्वाद से  आह्लादित हुए जमुई संसदीय क्षेत्र में कमल का कमाल देखने को मिल रहा है।