Breaking News

जसीडीह : लापता प्रशांत का नहीं मिला सुराग, अनहोनी की है आशंका

न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा

कहा जाता है कानून के हाथ बहुत लंबे होते हैं, ये कहीं भी किसी कोने से सुराग हासिल कर परिणाम तक पहुंच जाते हैं, पर जसीडीह थाना क्षेत्र के संथाली मुहल्ला से 12 वर्षीय छात्र प्रशांत कुमार  उर्फ बजरंगी पिछले 10 दिनों से गायब रहने से पुलिस कार्यशैली पर भी सवाल उठने लगे हैं। घटना को लेकर परिजनों ने थाना में एफआईआर भी दर्ज कराई है। इसके बाद भी छात्र को बरामद करने में पुलिस असमर्थ नजर आ रही है।

लापता छात्र के परिजन कृष्ण कुमार राम बताते हैं कि प्रशांत 19 मई को ही कुछ देर के लिए घरेलू काम से निकला था, फिर लौट कर आया ही नही। बहुत खोजबीन करने के बाद भी कुछ पता नही चला।
प्रशांत को सही सलामत पहुंचाने वाले सख्स पर  परिजनो ने इनाम की भी घोषणा की है। बिहार-झारखंड- बंगाल के कई स्थानों पर इस बच्चे के लापता होने की पर्चे भी चिपकाए गए हैं। इन तीन राज्यों में पुलिस की खोजबीन भी जारी है।
प्रशांत का रंग सांवला है। लापता के समय लाल टीशर्ट और ट्रोजर पहना था। परिजन ने बताया कि किसी को भी कुछ सूचना मिले तो वो उनके मोबाइल नंबर 7808429414 / 6207393174 / 6201185859 अथवा 9507103591 पर संपर्क करके जानकारी दे सकते हैं।

जसीडीह स्थित श्री अरबिंदो स्कूल के कक्ष तीन में पढ़ने वाला प्रशांत अपने घर मे सबका चहेता है। पुत्र प्रशांत के इंतजार में माँ उषा देवी, पिता प्रभु राम, सहित अन्य परिजन की आंखें राह ताक रही है। पूरा परिवार बेहाल है। पूरे घटना क्रम की जानकारी पुलिस के वरीय अधिकारी तक को दी जा चुकी है।
इधर, प्रशांत के गुमशुदगी से इनके परिजनों किसी अनहोनी को लेकर आशंकित हैं।
वहीं,  घटना के 10 दिन बाद भी लापता छात्र प्रशांत को खोज पाने में प्रशाशन के सभी प्रयास नाकाफ़ी साबित हो रहे है।

इनपुट - नीरज कुमार (खैरा)