Breaking News

सेवा : जेइइ मेन्स की परीक्षा में सोनू को मिली कामयाबी, लोगों ने दी बधाई

[सेवा (गिद्धौर) | शुभम कुमार ] :-

जीवन के प्रारंभिक दौर में किये गये कठिन परिश्रम एवं ईमानदारी सुख व आनंद का मार्ग प्रशस्त करता है।
              उक्त पंक्तियों को आधार मानकर गिद्धौर प्रखंड के छात्र सोनू कुमार ने जेईई मेन्स में अपना परचम लहरा कर इन पंक्तियों को चरितार्थ कर दिखाया है। 

गिद्धौऱ के निचली सेवा निवासी सोनू का पारिवारिक पृष्ठभूमि काफी संघर्षमय रहा है। आइआइटीएन बनने के लिए काफी लग्न और ईमानदारी से मेहनत की। ग्रामीण बताते हैं कि स्कूली समय से ही आईआईटीयन बनने का ख्वाब पालने वाले सोनू पढ़ाई के प्रति काफी लगनशील हैं। सोनू ने अपना माध्यमिक पढ़ाई झाझा के संत जोसेफ़ स्कूल से पूरी की। फिर आने कैरियर को एक नए दिशा देने के लिए इन्होंने आईआईटी की ओर रूख किया। गांव में शैक्षणिक माहौल न मिलने के कारण पटना में जेई मेंस की तैयारी की,और अपने प्रतिभा के दम पर इस उपलब्धि को हासिल कर अपने गांव, प्रखंड तथा जमुई जिले को गौरवान्वित किया। 

ऑल इण्डिया लेवल पर अपने कामयाबी का झंडा गाड़ने वाले छात्र सोनू अपने सफलता का श्रेय अपनी कड़ी मेहनत, माता पिता का आशीर्वाद और शिक्षकों के मार्गदर्शन को देते हैं। सोनू के इस सफलता पर सेवा पंचायत वासियों में हर्ष व्याप्त है।
सोनू के इस सफलता पर पिता गणेश यादव, माता शांति देवी एवम चाचा व्यास यादव के अलावे ग्रामीण मुकेश यादव, बीरेन्द्र कुमार, प्रशांत कुमार, सहित इनके मित्रमंडली व परिजनों ने सामूहिक रूप से अपनी शुभकामनाएं  देते हुए सोनू के उज्जवल भविष्य की कामना की।