Breaking News

गिद्धौर : पंचायत प्रतिनिधियों की बैठक में बोले BDO, सात निश्चय योजना के प्रपत्र का कराएं एंट्री

(गिद्धौर / न्यूज़ डेस्क) :- शुक्रवार को प्रखण्ड मुख्यालय के सभागार भवन में पंचायत प्रतिनिधियों की एक प्रखंड स्तरीय बैठक संपन्न हुई। बैठक में प्रखंड भर के मुखिया, पंचायत सचिव,वार्ड सदस्य,एवं वार्ड सचिवों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया।


 बैठक को संबोधित करते हुए बी.डी.ओ. चिरंजीवी पांडेय ने कहा कि मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत कराए गए कार्यों का अभी तक प्रपत्र क, ख, ग, एवं घ प्रखंड कार्यालय के  सात निश्चय सॉफ्टवेर में एंट्री नहीं हो पाया है जोकि बहुत ही दुःख कि बात है। इस कार्य को जल्द से जल्द एंट्री करवा लें। उन्होंने कहा कि सात निश्चय योजना के कार्यों को गुणवत्तापूर्वक तेजी से करायें।


बीडीओ श्री पाण्डेय ने प्रतिनिधियों से एक जून से शुरू होने वाले मुख्यमंत्री वृद्धजन पेंशन योजना का लाभ उठाने को लेकर अपील करते हुए उन्होंने कहा कि सभी प्रतिनिधि अपने-अपने क्षेत्र के योग्य लोगों को इसका लाभ दिलाएं। ताकि वृद्धजनों को सशक्त बनाने के लिए कृतसंकल्पित मुख्यमंत्री जी का उद्देश्य पूरा हो सके।
इस अवसर पर पंचायत सचिव हरिनंदन प्रसाद मेहता, मनोज सिंह, वार्ड सदस्य सह वार्ड संघ सचिव डब्लू पंडित, रानी देवी, रेखा देवी, सरस्वती देवी के अलावे दर्जनों पंचायत प्रतिनिधि उपस्थित थे।