Breaking News

गिद्धौर : BDO ने की समीक्षा बैठक, कई आवश्यक निर्देश भी दिए

गिद्धौर | न्यूज़ डेस्क】:- 
प्रखण्ड में विकास की गति बढ़ाने एवं सरकार के महत्वाकांक्षी योजनाओं को धरातल पर उतारने को लेकर शनिवार को प्रखण्ड के पतसंडा पंचायत के पंचायत भवन में प्रखण्ड विकास पदाधिकारी चिरंजीवी पांडेय की अध्यक्षता में मुखिया एवं वार्ड सदस्यों के बीच एक अति आवश्यक बैठक संपन्न हुई। बैठक में वार्डवार चल रही विकास योजनाओं की समीक्षा की गई।  

समीक्षा के दौरान पाया गया कि मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत वार्ड संख्या 8 में अभी तक कार्य शुरू नही हो पाया जिस पर बीडीओ ने कड़ा निर्देश जारी करते हुए कहा कि अगर जल्द से जल्द कार्य शुरू नहीं की गई तो पंचायत से भेजे गए राशि को वापस कर ली जायेगी एवं विकास कार्यो में उदासीनता बरतने को लेकर कारवाई भी की जा सकती है। वहीं अन्य वार्डों में भी चल रहे सरकार की महत्वकांक्षी योजनाओं को भी जल्द पूर्ण करने की अपील की। बैठक में वार्ड सदस्यों ने पंचायत में पानी की समस्या को उठाया जिसपर प्रखंड विकास पदाधिकारी  ने आश्वासन दिया बहुत जल्द इस समस्या को समाप्त किया जायेगा।
इस अवसर पर मुखिया संगीता सिंह,पंचायत सचिव हरिनंदन प्रसाद मेहता,वार्ड सदस्य अरविंद कुमार,डब्लू पंडित, मुखिया प्रतिनिधि गुरुदत्त प्रसाद आदि पंचायत प्रतिनिधि मौजूद थे।