Breaking News

गिद्धौर : चुनाव संपन्न होते ही हार-जीत की चर्चा शुरू, नतीजों का है इंतज़ार


[न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा] :-

लोकसभा चुनाव के समाप्त होते ही अब गिद्धौऱ के चाय-पान दुकानों पर मौखिक मतगणना का दौर चालू है। ग्रामीणों द्वारा की जाने वाले प्रत्याशियों के जीत हार की चर्चा से गिद्धौऱ बाजार गर्म है। 


चाहे वो गिद्धौऱ का चाय दुकान हो या फास्ट फूड सेंटर , लोग बड़े चाव से चुनाव के नतीजों पर ही चर्चा करते नजर रहे है। एनडीए समर्थक अपने प्रत्याशी को भारी मतों से जीतने का दावा कर रहे हैं जबकि महागठबंधन समर्थक अपने प्रत्याशी की जीत निश्चित मान रहे हैं। 
गिद्धौऱ के अलावे इसके अंतर्गत आने वाले मौरा, रतनपुर, कोल्हुआ, पूर्वी गुगुलडीह आदि पंचायतों में भी चुनावों के नतीजों की चर्चा से माहौल रौचक हो गया है। 
गिद्धौऱ स्थित लार्ड मिंटो टावर चौक के इर्द गिर्द लगने वाले स्टाल्स पर भी शाम ढलते ही समर्थक अपने-अपने प्रत्याशी के वहां समीकरण पर चर्चा करते नजर आते हैं, वहीं अहले सुबह चाय की चुस्कियों संग चुनाव परिणामों पर चर्चा का दृश्य देखने योग्य होता है। बता दें, गिद्धौऱ प्रखंड में कुल 61 फीसदी मतदाताओं ने जमुई लोकसभा के कुल 9 प्रत्याशियों पर अपने मत का मुहर लगा चुके हैं। इन प्रत्याशियों के  चुनावी कैरियर का फैसला अगले महीने तय हो जाएगा।