Breaking News

अलीगंज बाजार में निकाली गई शोभा यात्रा, रामभक्तों का लगा तांता

अलीगंज | चंद्रशेखर सिंह】:-
रामनवमी के उपलक्ष्य में रविवार को अलीगंज बाजार से मर्यादा पुरूषोत्तम के जन्मोत्सव पर राम भक्तों के द्वारा भव्य शोभा यात्रा निकाली गई । शोभायात्रा में हाथी ,घोड़ा पालकी पर सवार होकर जय जय श्री राम ,सीताराम  की जय घोष से पुरा बाजार गुंज रहा था। शोभायात्रा में एक पालकी पर श्री राम का फोटो को आकर्षक ढंग से सजाया गया था। 


अलीगंज बाजार से शोभायात्रा में निकल कर नवादा -सिकंदरा मुख्य मार्ग से स्टेट बैंक होते हुए सोनखार रोड होते हुए अलीगंज अंदर बाजार स्थित हनुमान मंदिर पहुंचकर समाप्त हो गया। शोभायात्रा अलीगंज बाजार के नव युवक दल के द्वारा निकाली गई थी। जिसमें राम भक्तों ने जय-जय श्री राम व वीर हनुमान की जय,भारत माता के नारे से पुरा गुंज उठा। जुलूस में किसी प्रकार की परेशानी नही हो।
इसके लिए चंद्रदीप थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने चौक -चौराहे पर पुलिस बल की तैनाती कर पैनी नजर रखे हुए थे,और जुलूस के आगे व पीछे भी पुलिस बल चल रहे थे। रामनवमी को लेकर प्रखंड के मतबलबा और बेला से भी भव्य शोभायात्रा ग्रामीणों के द्वारा निकाली गई । जो अवगीला गांव आकर फिर श्री राम के जयघोष व व मिलन के बाद देर संध्या समाप्त हो गया। मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण व युवा मौजूद थे।