Breaking News

जमुई में गरजे पीएम मोदी, अपने उपलब्धियों के सहारे विपक्ष पर साधा निशाना


gidhaur.com | चंद्रशेखर सिंह】Edited by- शुभम मिश्र :-

भगवान महावीर की पावन धरती जमुई के खैरा प्रखंड के नरियाना मैदान पर मंगलवार की दोपहर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार जो पचपन सालों में पूरा नहीं कर पाई तो मैं पांच साल में कैसे पूरा कर सकता था। उन्होंने देश की जनता से दोबारा मौका देने की दरखास्त किया। और कहा कि पांच साल में मैंने बहुत काम किये और कुछ अधुरा है। जिसे पूरा करने के लिए एक मौका मजबूती के साथ दें। उन्होंने कहा कि किसानों को पीएम किसान सम्मान के तहत हर किसानों को लाभान्वित करने का काम किया। और आयुष्मान भारत के तहत लोगों को स्वास्थ्य सुविधा आदि कई योजनाओं को देश की धरा पर उतारने की चर्चा की।


कांग्रेस पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि एक ओर सेना देश की सुरक्षा की लड़ाई लड़ रही है, तो कुछ लोग सबुत माँगने में लगे हैं। उन्होंने सभा में उपस्थित लोगों से जमुई से एनडीए सह लोजपा प्रत्याशी चिराग पासवान व नवादा में लोजपा प्रत्याशी चंदन सिंह को भारी मतों से जीताकर भेजने की अपील की। सभा में बड़ी संख्या में लोग पीएम का भाषण सुनने आये थे। 


पीएम मोदी लोगों की भीड़ देख काफी गदगद दिख रहे थे। मौके पर  नंदकिशोर यादव, मंगल पांडेय, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, पूर्व विधायक सुमित कुमार सिंह, अजय प्रताप, पूर्व मंत्री दामोदर रावत सहित बड़ी संख्या मे एनडीए नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे।