Breaking News

जमुई : लोकतंत्र के उत्सव में शामिल हो 99 वर्षीय वैद्य जी ने किया मताधिकार का प्रयोग

इंदिरा जी का राजपाट हमने देखा है, नेहरु जी का राजपाट भी देखा है. कांग्रेस सरकार में इंदिरा जब तक रहीं तब तक कार्यकलाप बढ़िया रहा....

जमुई/सेंट्रल डेस्क [सुशांत सिन्हा] [Input: शुभम मिश्रा] :

देशभर में हो रहे लोकसभा चुनाव के तहत प्रथम चरण में गुरुवार को 91 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं. इनमें बिहार के भी 4 लोकसभा अरंगाबाद, नवादा, गया और जमुई शामिल हैं. 

जमुई की सीट को हॉट सीट माना जा रहा है. यहाँ से लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान के पुत्र निवर्तमान सांसद चिराग पासवान एनडीए समर्थित उम्मीदवार हैं. जबकि उनके खिलाफ महागठबंधन की ओर से रालोसपा से भूदेव चौधरी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. जहाँ एक ओर महागठबंधन के दिग्गज नेताओं ने अपने प्रत्याशी के समर्थन में वोट माँगा. वहीं निवर्तमान पीएम नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, केन्द्रीय मंत्री रामविलास पासवान एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने चिराग पासवान के पक्ष में जनसभाएं की हैं.
इसी क्रम में गुरुवार को मतदान में खैरा प्रखंडान्तर्गत मांगोबंदर के बूथ संख्या 257 - मध्य विद्यालय मांगोबंदर में पंचायत के सबसे वयोवृद्ध, 99 वर्षीय प्रख्यात वैद्य उपेन्द्रनाथ मिश्र ने लोकतंत्र के उत्सव में सम्मिलित होकर उत्साहपूर्वक अपने मताधिकार का प्रयोग किया.
इससे पूर्व आपके विश्वसनीय एवं सर्वाधिक पढ़े जाने वाले पोर्टल gidhaur.com के यूट्यूब चैनल Gidhaur.com LIVE के समक्ष भी श्री उपेन्द्रनाथ मिश्र (वैद्य जी) ने अपने विचार साझा किये थे. उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री के रूप में मोदी जी बढ़िया काम कर रहे हैं. उनके कार्यकलाप से हमलोग बहुत खुश हैं. इंदिरा जी का राजपाट हमने देखा है, नेहरु जी का राजपाट भी देखा है. कांग्रेस सरकार में इंदिरा जब तक रहीं तब तक कार्यकलाप बढ़िया रहा.


विदित हो कि 2014 के लोकसभा चुनाव में उन्हें तत्कालीन जमुई जिलाधिकारी द्वारा सर्वप्रथम व सबसे वृद्ध व्यक्ति द्वारा मतदान में हिस्सा लेने के लिए प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया था.