Breaking News

जमुई : 02 अप्रैल को पीएम मोदी करेंगे चुनावी सभा को संबोधित

[न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा] :-

17वें लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंका जा चुका है। दिल्ली की सत्ता के लिए बिहार में महासंघर्ष की जमीन भी तैयार हो चुकी है। एकता और एकजुटता का संदेश देने के लिए बीजेपी जदयू और एलजेपी नेताओं के कदम ग्राउंड लेवल पर एकसाथ उठते-बढ़ते दिख रहे हैं। तमाम संसदीय क्षेत्रों में लोकतंत्र के इस महापर्व की तैयारी जारी है।


ऐसे राजीनीतिक मौसम में  चुनावी तैयारियों को मजबूती देने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आगामी 2 अप्रैल को जमुई और गया में दो चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इस चुनावी रैली को लेकर एनडीए पूरी तरह से तैयारी में जुटी हुई है।
जमुई की धरती पर पीएम मोदी की चुनावी सभा दिन के दूसरे पहर में होने की संभावना जताई जा रही है।
इन दोनों सीटों पर पहले चरण में 11 अप्रैल को वोटिंग होनी है जिसको लेकर  जमुई से एलजेपी के चिराग पासवान तथा गया से जेडीयू के विजय कुमार मांझी ने सोमवार को अपना-अपना नामांकन दाखिल किया।
बिहार के दो संसदीय क्षेत्र में प्रधानमंत्री के आगमन की जानकारी बिहार सरकार के मंत्री प्रेम कुमार ने मीडिया से साझा की। जमुई में चिराग के नॉमिनेशन में आए पिता रामविलास पासवान ने भी पीएम मोदी के जमुई आगमन की पुष्टि की। 
नरेंद्र मोदी को दुबारा प्रधानमंत्री बनने का लक्ष्य रखने वाले चिराग पासवान के टक्कर में भूदेव चौधरी इस सियासी मैदान में उतरे है। जिसको लेकर जमुई लोकसभा चुनाव और भी अधिक रोमांचक रहेगा।
बताया जा रहा है कि पोलिटिकल माहौल में प्रधानमंत्री के जमुई आने से चुनावी हवा और तेज़ होगी। साथ ही जनता से सांसद चिराग के पक्ष में चुनाव करने की भी अपील करेंगे।

पीएम मोदी के इस चुनावी सभा मे गिद्धौर से भी भाजपाइयों की काफी संख्या शामिल रहेगी। इसके अतिरिक्त प्रसाशनिक महकमा भी काफी  दुरुस्त रहेगी। गया के बाद जमुई से  बिहार में प्रचार की शुरुआत करने वाले प्रधानमंत्री मोदी के आगमन को लेकर जमुई वासियों में खास उत्साह देखा जा रहा है।