Breaking News

पटना : गरमा गए हैं तेजस्वी, FB पोस्ट से PM की रैली के औचित्य पर उठाया सवाल


पटना (अनूप नारायण) :
तेजस्वी ने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा है कि मोदी जी, बिहार में शहीदों की चिता ठंडी भी नहीं हुई।एक शहीद का पार्थिव शरीर अभी-अभी आपकी रैली से मात्र दो घंटे आनन-फ़ानन में लाया गया है ताकि रैली में कोई व्यवधान उत्पन्न ना हो। उस पराक्रमी वीर जवान का पार्थिव शरीर पटना में ही और आप अपनी निम्नस्तरीय राजनीति चमकाने बिहार की महान धरती पर आ रहे है।
बिहारी बहुत जागरूक है वो आपकी लफ़्फ़ाज़ी और जुमलेबाज़ी में फँसने वाले नहीं है।आपके पूर्व के वादों का क्या हुआ? मोदी जी बिहार की पावन धरा पर बिहारवासी आप द्वारा 2014-15 में किए गए वादों और घोषणाओं का हिसाब माँग रहे है। केंद्र और राज्य में आपकी सरकार है। बिहार में 14 वर्षों से आपकी सरकार है लेकिन अभी भी रामराज्य नहीं है। अपराध, बलात्कार व भ्रष्टाचार चरम पर है। आपकी पार्टी के मंत्री बलात्कार में लिप्त है।

नरेंद्र मोदी जी वैसे आप किस मुँह से बिहार आ रहे है? सत्ता संरक्षित 34 बच्चियों के साथ हुए विश्व के सबसे जघन्य बालिका गृह जनबलात्कार कांड में अबतक प्रधानमंत्री जी ने अपना मुँह नहीं खोला है। BJP का एक मंत्री बच्चियों के साथ हुए बलात्कार में संलिप्त है। मुख्यमंत्री पर CBI जाँच अग्रेसित हुई है।