Breaking News

मनोरंजन : आलिया को हैं ट्रिपल आर से खास उम्मीदें


न्यूज़ डेस्क (गुड्डु कुमार) :
बॉलीवुड की क्यूट कही जाने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट का फिल्मी सफर अपने शबाब पर है। दरअसल साल 2012 में फिल्म "स्टूडेंट ऑफ द ईयर " से अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत करने वाली आलिया ने बहुत ही कम समय में ही वह मुकाम हासिल कर लिया है जो अच्छे अच्छों को हासिल नहीं हो पाता है। इसमें शक नहीं कि आलिया इस समय बॉलीवुड की एक सुपरहिट एक्ट्रेस में शुमार की जाती हैं।
ऐसा इसलिए भी है क्योंकि उनके पास प्रोजेक्ट्स की कोई कमी नहीं है। यहां आपको बतला दें कि आलिया की मेगाबजट फिल्म आरआरआर यानी त्रिपल आर की रिलीज डेट सामने आ चुकी है और इससे उन्हें खासी उम्मीदें हैं। बहरहाल आलिया के फैन्स तो यही जानना चाहते हैं कि यह फिल्म किस थीम पर तैयार की गई है।
आखिर यह फिल्म क्यों अहम है। तो यहां आपको बतला दें कि इस फिल्म के जरिए ही आलिया भट्ट साउथ इंडियन सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म में अजय देवगन भी मुख्य भूमिका में होंगे। इसी के साथ यह भी पहली बार ही होगा कि आलिया और अजय देवगन बड़े पर्दे पर साथ-साथ नजर आएंगे।
जहां तक फिल्म के बजट का सवाल है तो यह फिल्म 350-400 करोड़ रुपये के आस-पास पर बनेगी। फिल्म की कहानी सीता राम राजू और कोमराम भीम नाम के दो किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती नजर आती है। यह दो स्वतंत्रता सेनानियों की जिंदगी पर आधारित कहानी है, लेकिन इसका वास्तविकता से कोई लेना-देना नहीं है क्योंकि यह एक काल्पनिक कथा होगी।
वैसे सूत्र बताते हैं कि फिल्म की कहानी स्वतंत्रता सेनानी सीताराम राजू की जिंदगी से प्रेरित है। बहरहाल इस फिल्म से आलिया को तो बहुत ज्यादा उम्मीदें हैं। अब देखना यह होगा कि फिल्म उनकी उम्मीदों पर कितनी खरी उतरती है।