Breaking News

गिद्धौर : ABVP ने मतदाताओं को किया जागरूक, चलाया अभियान

न्यूज़ डेस्क | अभिषेक कुमार झा】:- 
लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए विद्यार्थी परिषद् के कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर राष्ट्रहित एवं सेना के शौर्य पराक्रम को बरकरार रखने के लिए जात-पात की राजनीति से उपर उठकर अपना सत प्रतिशत मतदान करने के लिए जागरूक कर रही है।



इसी क्रम में रविवार को अखिल भारतीय विधार्थी परिषद् गिद्धौर इकाई द्वारा सेवा पंचायत में मतदाता जागरूकता अभियान चलाया गया। इस अभियान का नेतृत्व नगर मंत्री विकास यादव ने किया। 

अभियान में मुख्य रूप से शामिल जिला संयोजक निहाल वर्मा ने कहा कि विद्यार्थी परिषद् छात्र हित के साथ-साथ समाज व राष्ट्र हित में भी अहम भूमिका निभाती है। श्री वर्मा ने बताया कि पहली बार मतदान करने वाले युवाओं की भूमिका बहुमूल्य होती है। स्वतंत्र भारत में सही प्रकार के प्रतिनिधियों को चुनकर, हमारे शासन-तंत्र को सशक्त किया है। आगामी चुनाव के नजदीक आने के साथ हम युवाओं को यह सुनिश्चित करना होगा कि चुनाव की विश्वसनीयता बनी रहे ताकि लोकतंत्र सुचारू रूप से गतिमान रह सके। 



मौके पर मौजूद एस एफ डी जिला प्रमुख राजबब्बर सिंह ने कहा कि भारत की अखंडता, एकता व समरसता को बनाए रखने के लिए पूर्व के समान ही आगामी चुनाव में हमारी विशेष जिम्मेदारी है कि जनता में जन-जागरण द्वारा लोगों को सजग, सकारात्मक, शासन-तंत्र के लिए अपने मताधिकार का प्रयोग करने हेतु प्रेरित करें और सौ प्रतिशत वोटिंग सुनिश्चित करवाएं। वहीं मौजूद जमुई नगर मंत्री राहुल सिंह ने कहा कि वोट डालने से पहले हमें देश के पूर्व एवं वर्तमान हालातों की तुलना कर लेनी चाहिए ताकि हम सही-गलत का अंतर कर सुनहरे भविष्य के लिए वोट कर सके। मौके पर अभाविप के दर्जनों कार्यकर्ता सहित ग्रामीण मौजूद थे।