Breaking News

सोनोे : युवा संघ ने स्पोर्ट्स यूनिफॉर्म प्रदान कर बुलंद किए खिलाड़ियों के हौसले


अक्षय कुमार (सोनो) :
  युवा संघ सोनो ने सामाजिक एकजुटता एवं युवाओं को प्रोत्साहित करने की अपनी वचनबद्धता एक बार फिर दोहराई. इसी कड़ी में बुधवार को पंचायत भवन सोनो के प्रांगण में वैसे युवाओं को चयनित किया जो नियमित रूप से अपने गांव में ही रहकर खेल भावना को प्रोत्साहित करते हैं एवं देश की सेवा के लिए कुशल सैनिक बनने की तैयारी में सुबह-शाम नदी किनारे सरपट दौड़ लगाते रहते हैं. खेल पोशाक वितरण युवा संघ के सक्रिय सदस्य अमित कुमार, रोशन पांडे, दीपक राय एवं लव कुमार के द्वारा की गई. इस कार्य हेतु युवा संघ के वरिष्ठ कार्यकर्ता अमरेश सिन्हा, गोपाल राय, दिग्विजय सिंह ने सभी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी. 

युवा संघ के वरिष्ठ कार्यकर्ता पंकज सिंह ने बताया कि ऐसे कार्यों से युवाओं को प्रोत्साहन मिलेगा और वे समाज सेवा की ओर अग्रसर होंगे. उन्होने अपनी बात बढ़ाते हुए कहा कि जल्द ही प्रथम चरण में 100 सक्रिय कार्यकर्ता का चयन कर  उन्हें हल्के भूरे रंग का टी-शर्ट प्रदान किया जाएगा जिससे युवाओं में सकारात्मकता का प्रवाह होगा.

बताते चलें विगत 2 माह पूर्व से स्थाई स्वच्छता अभियान के लिए संकल्पित युवा संघ सोनो अपने अभियान के प्रति पूर्ण अनुशासित रूप से कार्यरत हैं. युवाओं में उमड़े एवं सामाज के प्रति एकजुटता को देखकर यह कहा जा सकता है कि वे आगे भी अपने कर्तव्य के निष्ठावान रहेंगे. समाज के सुधार के लिए ऐसे युवाओं की बहुत जरूरत है.