Breaking News

सिमुलतला : कमलज्योति जला किया गया शहीदों को नमन


सिमुलतला (गणेश कु. सिंह) :
मंगलवार संध्या भाजपा कार्यकर्ताओं ने कमलदीप जलाकर शहीदों के सम्मान में श्रद्धांजलि अर्पित किया। भाजपा युवा मोर्चा के इंद्रदेव यादव एवं मंडल अध्यक्ष वैभव कुमार प्रजापति ने पास के बाजार एवं गावों में दीप बाँटा। आनन्द बिहार करने आये सैलानियों ने भी दीप जलाकर अमर बलिदानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। इस मौके पर स्थानीय समाजसेवी संतोष सिंह ने कहा कि मंगलवार तड़के भारतीय वायु सेना ने आतंकियों के ठिकाने पर हमला कर निस्तानबूत कर दिया।

पाकिस्तान के मुह पर तमाचा लगते हुए आतंकियों को चेतावनी दिया कि अगर हमारी ओर बुरे नजरों से देखने की कोशिश भी की तो इसका अंजाम आतंकवादियों का समूल नष्ट ही होगा। हालांकि आतंकवादियों के आका पाकिस्तान भी जबाब देने के फिराक में है परंतु भारतीय शौर्य के सामने पाकिस्तान को मुह की खानी पड़ेगी। इधर क्षेत्र में ढोल बाजे के साथ लोगों को नाचते गाते देखा गया। लोगों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया और हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के माँ भारती के लिए खाये कसम को दुहराकर युवाओं के उतसाह को दोगुना कर दिया। मोदी ने कहा सौगन्ध मुझे इस मिट्टी की,ये देश नही रुकने दूंगा, ये देश नही झुकने दूंगा, ये देश नही मिटने दूँगा।

राष्ट्र सुरक्षा के दीप प्रज्वलित मौके पर संतोष सिंह, मुकेश सिंह, बिलू सिंह, राजू यादव, बिमल सिंह, उपेंद्र पांडेय, अजित सिंह, मांग सिंह, प्रमोद रमानी, जगदीश यादव, छोटू कुमार, प्रवीण सिंह आदि मौजूद थे।