Breaking News

पत्रकार सुरक्षा कानून बनाने के लिए IJA प्रयासरत : कुरैशी


न्यूज डेस्क | बलिया, (उ. प.) :-
  इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन बलिया जिला इकाई की एक आवश्यक बैठक सुभाष चंद्र बोस लाइब्रेरी, बिल्थरारोड में राष्ट्रीय अध्यक्ष सेराज अहमद कुरैशी एंव जिलाध्यक्ष विजय मद्देशिया की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई ।
बैठक को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि राष्ट्रीय अध्यक्ष सेराज अहमद कुरैशी ने कहा कि पत्रकार सुरक्षा कानून बनाने के लिए इंडियन जर्नलिस्ट एसोसिएशन निर्णायक संघर्ष करेगी ।
श्री कुरैशी ने कहा कि आये दिन ग्रामीण पत्रकारों के उत्पीड़न की घटनाएं बढ़ रही है, जो चिंता का विषय है। ऐसी स्थिति में सभी पत्रकार साथियों को एकजुट होकर संघर्ष करने के लिए आह्वान किया।

जिलाध्यक्ष विजय मद्धेशिया ने कहा कि पत्रकार का काम चैलेंजिंग व संघर्षपूर्ण होता है। ऐसे में जहां-तहां टकराव की स्थिति उत्पन्न होती रहती है और तब एसोसिएशन व संगठन की अहमियत व जिम्मेदारी बढ़ जाती है। ऐसे में पीड़ित पत्रकार के साथ संगठन पूरी मजबूती के साथ खड़ा रहता है और सदस्यों के एकजुटता से ही सफलता मिलना सुनिश्चित होता है। देश के 22 राज्यों व चार राष्ट्र में संचालित एसोसिएशन से जुड़ना हर पत्रकार के लिए गर्व की बात है।
इस बैठक में पत्रकार हितार्थ कई अहम बिन्दुओं पर विचार विमर्श करते हुए संगठन की मजबूती के लिए नये सदस्यों को जोड़ने पर बल दिया। साथ ही कई अहम बिन्दुओं पर भी विचार विमर्श हुआ। संगठन के सभी सदस्यों को 25 फरवरी तक दो पासपोर्ट साईज फोटो, आवासीय प्रमाणपत्र, मोबाइल नम्बर के साथ अपने-अपने अखबार से संबंधित कागजातों को बेल्थरा रोड विजय जी के कार्यालय में जमा करना सुनिश्चित किया गया।
   बैठक में मुख्य रूप से जिलाध्यक्ष विजय मद्देशिया, जिला उपाध्यक्ष शीतल प्रसाद गुप्ता, सुरेश पटेल, बेल्थरा रोड़ तहसील अध्यक्ष अनमोल आनंद, धनंजय शर्मा, विनोद यादव, अनवर खान, कन्हैया लाल, रणजीत सिंह, अरविन्द यादव, राममिलन यादव, धीरज कुमार मद्देशिया, इमरान खान, महेश कुमार बांसडीह सहित कई पत्रकारगण उपस्थित थे।