Breaking News

गिद्धौर : शांतिपूर्वक हुई इंटर की परीक्षा, चौकस नजर आए प्रशासन

गिद्धौर (अभिषेक कुमार झा) :-
विभाग द्वारा निर्धारित गिद्धौर के दो परीक्षा केन्द्रों पर बिहार इंटरमीडिएट की परीक्षा बुधवार से आरंभ हुई।  गिद्धौर के दोनों परीक्षा केन्द्रों के प्रवेश द्वार पर परीक्षार्थियों की अच्छी तरीके से जांचोप्रान्त उन्हें अंदर प्रवेश दिया गया।


पहले दिन सख्त प्रशासनिक व्यवस्था के बीच परीक्षा के दौरान +2  म. च. विद्या मंदिर में प्रथम पाली में 130 परीक्षार्थियों  ने भाग लिया जबकि 4 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। वहीं दूसरी पाली में कला संकाय के दर्शनशास्त्र की परीक्षा हुई जिसमें 111 परीक्षार्थियों ने भाग लिया । +2 अखिलेश्वर उच्च विद्यालय रतनपुर में प्रथम पाली में 65 परीक्षार्थी में एक अनुपस्थित तथा द्वितीय पाली में 56 परीक्षार्थी में दो परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। गिद्धौर के उक्त परीक्षा केन्द्रों में गिद्धौर थानाध्यक्ष, अवर निरीक्षक, पर सहायक अवर निरीक्षक सलीमुद्दीन खान सहित कई पुलिस बल सक्रिय नजर आए।
परीक्षा भवन से बाहर निकलते हुए परीक्षार्थियों ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए बताया कि प्रश्न पत्र सिलेबस के आधार पर ही तैयार किये गए थे। कुछ प्रश्न काफी विचारणीय थे। वहीं दूसरी पाली के परीक्षार्थियों ने बताया कि प्रश्न मनोकुल था। केन्द्र के अंदर किसी भी प्रकार की असुविधा नहीं हुई।