Breaking News

जमुई : अभाविप के देश-प्रेमी जयघोषों से गूँजा जमुई

जमुई {इनपुट सहयोगी} : 
Edited by : Akshay Kumar 
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जमुई के द्वारा विजय जुलूस निकाला गया. जुलूस की अध्यक्षता नगर मंत्री राहुल सिंह कर रहे थे. वही नगर अध्यक्ष शैलेश कुमार ने बताया कि यह विजय जुलूस कचहरी चौक से प्रारंभ होकर पूरे नगर में घुमाया गया.
 भारत माँ की जय, वंदे मातरम् के नारा लगाने से शुरू हुआ यह जुलूस पूरे शहर में घूमते हुए पुनः कचहरी चौक पर आ कर समाप्त हुआ. मौके पर उपस्थित विभाग संयोजक शैलेष भारद्वाज ने बताया कि पुलवामा हमले का बदले में भारतीय वायु सेना द्वारा किये गए एयर स्ट्राइक एवं पाकिस्तान में घुसकर आतंकी शिविर ध्वस्त किए जाने के खुशी में अभाविप द्वारा भारत माँ की जयकारा लगाते हुए बजरंबली चौक पर पटाखे जला कर जश्न मनाया गया.

आगे अपनी बातों में भारद्वाज ने कहा कि हमें अपनी सेना और प्रधानमंत्री पर गर्व है. पाकिस्तान को समझना चाहिए कि हिंदुस्तान अब वो हिन्दुतान नहीं है जो सिर्फ निन्दा करेगा, यह घर में घुस कर मारने वाला हिन्दुस्तान हैं.
मौके पर परिषद के करण साह, कुंदन यादव, राजीव रंजन,धनराज ठाकुर, कुमार विकास, अभिषेक तिवारी, रोशन कुमार, रितिक कुमार, दिवाकर ,डुगडुग सिंह, मनोज साह, राहूल, सुमित,मनीष भारती, आलोक राज,शोरव कुमार सहित सैकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे.