Breaking News

6/recent/ticker-posts

जानिए क्यों है चर्चा के केंद्र बिंदु में बेपनाह हुस्न की मलिका इंद्रानी



मनोरंजन (अनूप नारायण) :
हिंदी, तमिल और तेलगू सिनेमा में काम कर चुकी इंद्राणी तालुकदार फिल्म देवन मिसिर से मगही सिनेमा में नजर आ चुकी है.  नवाजउद्दीन सिद्दिकी के साथ फिल्म लतीफ में काम कर चुकी और राजपाल यादव के साथ फिल्म अपरिचित शक्ति में काम कर रही इंद्राणी ने बताया कि फिल्म में उनका निभाया किरदार बेहद चुनौतीपूर्ण रहा है.


मूल रूप से आसाम की रहने वाली इंद्राणी ने बताया कि जब फिल्म के निर्माता-निर्देशक मिथिलेश सिंह ने फिल्म की कहानी सुनायी तो उसे सुनकर बेहद रोमांचित हो गयी. मुझे फिल्म की कहानी काफी अच्छी लगी और फिल्म में काम करना सहर्ष स्वीकार कर लिया. इस फिल्म के जरिये दर्शकों को नयी इंद्राणी देखने को मिली. उम्मीद से ज्यादा दर्शको ने फिल्म और मेरे अभिनय को  पसंद किया . मुझे फिल्मों में चुनौतीपूर्ण किरदार निभाना बेहद पसंद है. मैं अलग-अलग तरह के किरदार निभाना की ख्वाहिश रखती हूँ. फिल्म देवन मिसिर के जरिये हर वर्ग के लोगों को ध्यान में रखकर एक बहुत ही अच्छी फिल्म बनाने की कोशिश की गयी थी. 



 इंद्राणी ने बताया कि वैसी फिल्म में ही काम करना चाहती है जो उन्हें प्रेरित करे, चाहे वह किसी भी भाषा की हो. उन्होंने कहा कि भाषा कलाकार के उत्साह को कम नहीं करती. यदि मुझे फिल्म की कहानी पसंद आती है तो चाहे यह पंजाबी, हिन्दी या किसी भी भाषा की हो और यदि फिल्म का किरदार मुझे पसंद हो तो मैं उस फिल्म का हिस्सा जरूर बनूंगी. फिल्मों की कोई भाषा नहीं होती. इन बातों से कोई फर्क नही पड़ता है कि आपने किस भाषा की फिल्म में काम किया है।फिल्म बनाने प्रक्रिया सभी जगह समान है.