Breaking News

मनोरंजन : आखिरकार फिल्‍म ‘छलिया’ के लिए कल्‍लू को मिल ही गयी चौथी हीरोइन


मनोरंजन (अनूप नारायण) :
युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू की फ़िल्म 'छलिया' इन दिनों उत्तर प्रदेश में चल रही है। इसी बीच खबर है कि फ़िल्म में कल्लू के एक ऑपोजिट चौथी हेरोइन की तलाश पूरी हो गयी है। कनक यादव फ़िल्म में कल्लू की चौथी हेरोइन हैं। फ़िल्म की पटकथा के अनुसार, छलिया में कल्लू को एक नहीं, दो नहीं, बलिक चार - चार अभिनेत्रियों के संग रोमांस करना है, जिसके लिए ऋतु सिंह, यामिनी सिंह और निशा झा को पहले साइन किया जा चुका था। जबकि फ़िल्म के लिए चौथी अभिनेत्री की तलाश थी, जो कनक यादव के रूप में पूरी हुई।

स्‍टार वर्ल्‍ड बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘छलिया’ को प्रमोद शास्त्री निर्देशित कर रहे हैं। प्रमोद शास्त्री की माने तो फ़िल्म की कास्टिंग पूरी तरह से कहानी के हिसाब से हुई है। सभी यंग चेहरे के साथ फ़िल्म में अनुभव का भी सामंजस्य देखने को मिलेगा। अभी शूटिंग जोर - शोर से चल रही है। वहीं, छलिया के लिए साइन होने के बाद कनक यादव ने खुशी जाहिर की और अपना बेस्ट देने की भी बात कही। कनक के अनुसार, फ़िल्म में वे सोलो अभिनेत्री नहीं है, इसलिए खुद को प्रूफ करने का तो चैलेंज होगा ही। लेकिन मुझे लगता है, मुझे अपने किरदार पर फोकस करना चाहिए। और मैं वही करूंगी। वैसे फ़िल्म की स्क्रिप्ट बहुत प्यारी है। सभी लोग अच्छे हैं। मैं इस बेजोड़ कास्टिंग वाली फ़िल्म से जुड़ कर काफी उत्साहित हूं। इसके लिए निर्माता गौतम सिंह और निर्देशक प्रमोद शास्‍त्री को धन्यवाद कहूंगी की उन्होंने मुझ में भरोसा जताया।
इस फिल्‍म में कल्‍लू के अलावा ऋतु सिंह, यामिनी सिंह, निशा क्षा, हर्ष ठाकुर, मनोज टाइगर, अनिल यादव, देव सिंह, बालेश्‍वर सिंह, समर्थ चतुर्वेदी, माया यादव, गौरी शंकर, कमलकांत मिश्रा, निरंजन चौबे, मुन्ना सिंह, सीमा यादव, अर्जुन यादव, राजकुमार सिंह, आर के गोस्वामी, बिट्टू बरनवाल जैसे कलाकार लीड रोल में नजर आने वाले हैं। बता दें कि स्‍टार वर्ल्‍ड बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘छलिया’ में के सह निर्माता आनंद श्रीवास्तव, लेखक एस के चौहान, म्‍यूजिक डायरेक्‍टर अविनाश झा घुंघरू और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी नीतू इकबाल सिंह का है। फिल्‍म के लिरिक्‍स मनोज मतलबी और सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं। कोरियोग्राफर रिकी गुप्‍ता और दिलीप मिस्‍त्री हैं।