Breaking News

गिद्धौर पहुँचा बरनवाल स्वाभिमान रथ, महासम्मेलन में भाग लेने की अपील

[न्यूज डेस्क | अभिषेक कुमार झा] :-

बिहार प्रदेश बरनवाल राजनीतिक प्रतिनिधि महासम्मेलन आगामी 20 जनवरी को पटना गांधी मैदान स्थित बापू सभागार में आयोजित होगी। इस महासम्मेलन की सफलता सुनिश्चित करने को लेकर बरनवाल समाज की हुंकार महसूस की जाने लगी है।
इसी कड़ी में राजनीतिक सम्मेलन की जागरुकता को लेकर मंगलवार की संध्या बेला में बरनवाल समाज का जागरुकता रथ गिद्धौर पहुंचा। जहाँ बिरादरी के दर्जनों लोगों ने मोटरसाइकिल के साथ रथ की अगुवानी की। रथ के सारथी ने समाज के लोगों को पटना में होने वाले रैली में शामिल होने का न्योता दिया।

रथ पर सवार कार्यकर्ताओं ने बताया कि इस दौरान होने वाले अहिबरन जयंती समारोह में बरनवाल समाज के स्वाभिमान की रक्षा सुरक्षा व राष्ट्रीय स्तर पर ओबीसी में शामिल करने को ले आवाज बुलंद की जाएगी। कार्यकर्ताओं ने स्पष्टतः कहा कि राजनीतिक भागीदारी सुनिश्चित करने को ले इस महासम्मेलन आयोजित किया गया है। कहा कि इस महासम्मेलन के संयोजक राजू बरनवाल के निर्देशन में बरनवाल समाज अब अपने हक व अधिकार को हासिल करेगा इसके लिए उन्होंने समाज के लोगों से संगठित होकर आगे बढ़ने की अपील की है।

जमुई-गिद्धौर मुख्यमार्ग स्थित लाॅर्ड मिन्टो टावर चौक पर रथ के आते ही दर्जन भर मोटरसाइकल के साथ समाज के लोगों ने रैली में हिस्सा लिया। इस क्रम में कार्यकर्ताओं ने भारी से भारी मात्रा में उक्त सम्मेलन में हिस्सा लेकर अपनी मांगों को रखने और शक्ति दिखाने का आह्वान किया।